यूपी में नहीं गलने वाली ओवैसी की सियासी दाल : सिद्धार्थनाथ सिंह

- एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बयान, इंशाअल्लाह, चुनाव 2022 में योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम नहीं बनने देंगे

By: Mahendra Pratap

Published: 03 Jul 2021, 11:08 AM IST

लखनऊ. Sidharth Nath Singh answer एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के बयान, इंशाअल्लाह, चुनाव 2022 में योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम नहीं बनने देंगे पर उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री व सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह आड़े हाथों लेते हुए कहाकि, ओवैसी और उनके जैसे सांप्रदायिकता व तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों की हालत यूपी में 'खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे' वाली है। योगी सरकार जबसे मतांतरण के खिलाफ कानून लाई है, ओवैसी और इनके चेलों की दाल गलती नजर नहीं आ रही।

मौसम विभाग का अगले 24 घंटे में यूपी में बारिश का अलर्ट

यूपी में नहीं गलने वाली ओवैसी की सियासी दाल :- असदुद्दीन ओवैसी को आईना दिखाते हुए सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहाकि, चार साल में 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और तुष्टीकरण किसी का नहीं' के मंत्र को फलीभूत किया है। ओवैसी या समाज में विभेद की राजनीति करने वाले अन्य राजनीतिज्ञ कोई भी चाल चलें, यूपी में उनकी सियासी दाल नहीं गलने वाली।

योगी को दोबारा सीएम न बनने देने का बयान दंभ भरा :- सिद्धार्थनाथ सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी से पूछा कि, मतांतरण पर कानून, माफिया और गुंडों के खिलाफ कार्रवाई और कानून का राज स्थापित करने के लिए वह सीएम योगी से नाराज क्यों हैं? ओवैसी के उस बयान को भी हास्यास्पद करार दिया है, जिसमें उन्होंने योगी आदित्यनाथ को दोबारा यूपी का सीएम न बनने देने का दंभ भरा है।

चुनाव 2022 की तैयारी में ओवैसी :- एआइएमआइएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी व अन्य कुछ छोटे दलों के साथ मिलकर यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए लड़ने की तैयारी में जुटे हैं।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned