scriptफोटो: लखनऊ के सबसे महंगे खिलाड़ी निकोलस पूरन की वाइफ के लुक पर हार बैठेंगे दिल, किसी हीरोइन से कम नहीं | Patrika News
लखनऊ

फोटो: लखनऊ के सबसे महंगे खिलाड़ी निकोलस पूरन की वाइफ के लुक पर हार बैठेंगे दिल, किसी हीरोइन से कम नहीं

10 Photos
11 months ago
1/10

Lucknow Super Giants: लखनऊ सुपर गइंट्स के गेम चेंजर निकोलस पूरन जो ऑलराउंडर खिलाड़ियों में से एक हैं। वो विकेटकीपिंग और बैटिंग दोनों करते हैं। LSG ने उन्हें इस साल 16 करोड़ रुपये में खरीदा था। पूरन वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल हैं।

2/10

लखनऊ सुपर गइंट्स के प्लेयर निकोलस पूरन की निजी जिंदगी किसी बड़े क्रिकेटर से कम नहीं है। उनकी शादी कैथरीना मिगुएल से हुई है, वो भी किसी फिल्मी हीरोइन से काम नहीं हैं।

3/10

18 नवंबर, 2020 को निकोलस पूरन और कैथरीना मिगुएल ने अपनी शादी की और आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन गए।

4/10

29 जनवरी 2023 को वेस्टइंडीज के बल्लेबाज निकोलस पूरन और उनकी पत्नी कैथरीना मिगुएल के घर अलायरा नाम की एक बच्ची का जन्म हुआ। दोनों पति पत्नी मिलकर खुशी-खुशी परिवार में अपने नए जुड़ाव का स्वागत किया।

5/10

निकोलस पूरन की पत्नी कैथरीना मिगुएल दोनों एक दूसरे को बचपन से जानती हैं। गहरी दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने साल 2014 से एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था।

6/10

निकोलस पूरन छह साल अपनी प्रेमिका कैथरीना मिगुएल के साथ तब सुर्खियों में आए थे, जब कैथरीना आईपीएल 2020 सीजन में स्टैंड से अपने प्रेमी निकोलस के लिए चीयर कर रही थी।

7/10

लखनऊ सुपर गइंट्स के प्लेयर निकोलस पूरन ने उस सीजन में कई नॉकआउट मैच खेले थे। और उनकी प्रेमिका पूरे समय उनके साथ थी।

8/10

दोनों अपने व्यक्तिगत सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अत्यधिक सक्रिय हैं, और जब एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने की बात आती है तो वे किसी क्रिकेटर से पीछे नहीं हटते हैं।

9/10

कैथरीना और निकोलस पूरन, अक्सर दोनों एक दूसरे की तस्वीरें पोस्ट करती हैं, जिससे उनके फैंस को एक दूसरे के लिए उनका प्यार देखने को मिलता है।

10/10

कैथरीना और निकोलस को समुद्र तट पर जाने में बहुत मजा आता है। निकोलस पूरन अपनी पत्नी कैथरीना मिगुएल को बहुत प्यार करते हैं। इस बात की गवाही उनके सोशल देते हैं।

loksabha entry point
newsletter

Adarsh Shivam

आदर्श शिवम् मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट हैं। दो साल से ज्यादा डिजिटल कंटेंट बिजनेस पर काम। हाईपरलोकल कंटेंट, सिनेमा से अधिक लगाव। पत्रिका समूह में एंटरटेनमेंट बीट पर कार्यरत।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.