scriptTop News : पूरे प्रदेश में दिन भर बनीं रही सुर्खियां | lucknow Top News Uttar Pradesh News Headlines 25 june | Patrika News

Top News : पूरे प्रदेश में दिन भर बनीं रही सुर्खियां

locationलखनऊPublished: Jun 25, 2020 07:53:57 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

उत्तर प्रदेश की 10 टॉप न्यूज

Top News : पूरे प्रदेश में दिन भर बनीं रही सुर्खियां

Top News : पूरे प्रदेश में दिन भर बनीं रही सुर्खियां

1. यूपी में कोरोना का कहर, 700 नए मरीज मिले, कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 19671 पर पहुंचा, 596 लोगों ने गंवाई अपनी जान।

2. माफिया डॉन मुख़्तार अंसारी पर कसा शिकंजा, भाई व करीबियों के 10 शस्त्र लाइसेंस निलंबित, आठ शस्त्रों को पुलिस ने कब्जे में लिए लिया, बेटे अब्बास अंसारी से STF ने की पूछताछ, मांगी गई असलहों की जानकारी।
3. यूपी के पूर्वांचल को केंद्र का तोहफा, कुशीनगर हवाई अड्डे को अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट का दर्जा, विकास के साथ मिलेगा रोजगार, सीएम योगी ने जताया केंद्रीय कैबिनेट का आभार कहा, तीन साल में प्रदेश को दो इंटरनेशनल एयरपोर्ट मिले।
4. बनारस में गुजरात मॉडल पर बनेगा गौरव पथ, शहर की पहचान बनेगी ये सड़क, एक रंगरूप दुकान-मकान के साथ ही सयकलिंग ट्रैक व वेटिंग चेयर जैसी सुविधाएं होंगी।

5. महाराजगंज के फरेंदा में बनेगा यूपी का पहला गिद्ध संरक्षण व प्रजनन केन्द्र, बजट भी हुआ स्वीकृत।
6. यूपी नेरेडको 2.5 लाख श्रमिकों को नियुक्ति पत्र देगा, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री जुड़ेगे।

8. रद हो सकती है सीसीएसयू की जुलाई में होने वाली परीक्षाएं, मानव संसाधन विकास मंत्रालय से हरी झंडी मिलने के बाद विवि ले सकता है निर्णय, पिछले प्रदर्शन के आधार पर दिए जा सकते है मार्क्स।
9. गाज़ियाबाद में रावण के पिता का स्थापित भगवान दूधेश्वरनाथ मंदिर, इस बार रहेगा सूना सावन में लाखों शिवभक्त यहाँ चढ़ाते हैं कांवड। रावण ने भी की थी यहां पूजा और सबसे पहला सिर किया था अर्पित।
10. इटली में एक्सपोर्ट होगा रेड जोन का आम, सहारनपुर के आम इटली जाने के लिए तैयार ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो