Top News : पूरे प्रदेश में दिन भर बनीं रही सुर्खियां

उत्तर प्रदेश की 10 टॉप न्यूज

By: Mahendra Pratap

Published: 26 Jun 2020, 06:51 PM IST

1. यूपी बोर्ड हाईस्कूल और इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम कल, दोपहर 12:30 बजे बोर्ड मुख्यालय से परीक्षा परिणाम करेगा जारी।

2. वीआइपी ट्रेन लखनऊ मेल व शताब्दी एक्सप्रेस सहित सभी ट्रेनें अब 12 अगस्त तक रहेंगी निरस्त। आरक्षण में टिकट कराने वालों को मिलेगा पूरा रिफंड।

3. विहिप की अयोध्या में महत्वपूर्ण बैठक आज, पूर्वी क्षेत्र के 27 चुनिंदा पदाधिकारी होंगे शामिल, राममंदिर निर्माण में विहिप की भूमिका के साथ संगठन के मुद्दों पर होगी चर्चा।

4. सवा करोड़ रोजगार देकर योगी सरकार बनाएगी रिकॉर्ड, PM लॉन्‍च करेंगे अभियान, पीएम मोदी यूपी के छह जिलों के ग्रामीणों से करेंगे संवाद।

5. सलेब घटाकर बिजली बिल बढ़ाने की तैयारी, उपभोक्ताओं की जेब पर लगेगी चपत।

6. यूपी नशाखोरी में नम्बर वन, यूपी के 94 हजार नाबालिग नशे के गिरफ्त में, इसमें भी प्रदेश नम्बर, एक सर्वे में हुआ खुलासा।

7. यूपी में पांच धार्मिक नगरी वर्ष 2024 तक बनेंगे सोलर सिटी, इन शहरों के घरों की छतों से 669 मेगावाट ऊर्जा उत्पादन की योजना, केंद्र व राज्य सरकार दे रही है भारी अनुदान।

8. अनलॉक के इंतजार में मुरझा गया नर्सरी कारोबार, कारोबारियों को भारी नुकसान, डेढ़ सौ से अधिक नर्सरियां है किठौर शाहजहांपुर में।

9. कचरा मुक्त प्रबंधन के लिए ओडीएफ डबल प्लस और 3 स्टार रेटिंग लेने वाला प्रदेश का पहला शहर बना नोएडा, डीएम ने सीईओ ऋतु माहेश्वरी और उनकी टीम को बधाई दी।

10. 40 साल पुरानी मांग हुई पूरी, जिले में जल्द शुरू होगा विश्वविद्यालय के प्रशासनिक भवन का निर्माण, लोगों को मिलेगी राहत।

coronavirus
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned