Top News : पूरे प्रदेश में दिन भर बनीं रही सुर्खियां

उत्तर प्रदेश की 10 टॉप न्यूज

By: Mahendra Pratap

Updated: 29 Jun 2020, 07:02 PM IST

1. यूपी में सामने आए 606 नए कोरोना संक्रमित, कुल आंकड़ा 22300 पर पहुंचा, 660 लोग गंवा चुके अपनी जान, अबतक कुल 14808 लोग स्वस्थ, प्रदेश में इस समय कुल एक्टिव केस 6679।

2. बेसिक शिक्षा में फर्जीवाड़ा: जॉब के बाद PAN बदलने वाले 3,342 शिक्षक-कर्मचारी STF के रडार पर, आज से मंडलवार समीक्षा, दिव्यांग शिक्षकों की भी होगी जांच।

3. यूपी में शिक्षकों के लिए एक जुलाई से खुल जाएंगे स्कूल, एक दर्जन कामों की जिम्मेदारी, अभी स्कूलों में नहीं होगा पढ़ाई का काम।

4. अलर्ट : यूपी बोर्ड के छात्रों को कराना है स्क्रूटनी तो शीघ्र करें आवेदन, 22 जुलाई अंतिम तारीख, प्रति प्रश्न पत्र 500 रुपए फीस।

5. मुफ्त का पानी पीने वालों को अब भरना होगा टैक्स, अगर सीवर कनेक्शन है तो उसका भी पैसा लगेगा।

6. वीएचपी के माडल में नहीं होगा बदलाव, महंत कमलनयन दास ने कहा सोने से बनाएंगे राम मंदिर।

7. सपा मुखिया का ऐलान, किसी भी पार्टी से नहीं करेंगे गठबंधन।

8. बिजली विभाग के दांवपेंच में उलझा पूर्व सीएम राम नरेश का गॉव, एक महीने से गिरा है पोल, पेड़ में तार फंसा हो रही आपूर्ति, अधिकारियों का दावा नहीं है बजट और नही मैन पॉवर।

9. दुल्हन बनी लुटेरी, सास ससुर को नशीली दवा देकर तिजोरी में रखें लाखों रुपए के जेवरात पर किया हाथ साफ। पीड़ित का पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप।

10. कोरोना ने कम कर दिए राजनैतिक फासले, बसपा सांसद पर आए दिन कड़वे प्रहार करने वाले इमरान मसूद ने जाना सांसद का हाल, जल्द स्वस्थ होने के लिए की दुआ।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned