scriptTop News : पूरे प्रदेश में दिन भर बनीं रही सुर्खियां | lucknow top news Uttar Pradesh News Headlines 3 july 2020 | Patrika News

Top News : पूरे प्रदेश में दिन भर बनीं रही सुर्खियां

locationलखनऊPublished: Jul 03, 2020 07:06:39 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

उत्तर प्रदेश की 10 टॉप न्यूज

Top News : पूरे प्रदेश में दिन भर बनीं रही सुर्खियां

Top News : पूरे प्रदेश में दिन भर बनीं रही सुर्खियां

1. कानपुर में शातिर बदमाश को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर घात लगाकर हमला, सीओ समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद।

2. बीजेपी सरकार के मंत्री को विकास दुबे ने थाने में घुसकर मारी थी गोली, बड़े-बड़े नेताओं का रहा इस डॉन पर हाथ।
3. यूपी में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की ठीक होने की दर राष्ट्रीय औसत से ज्यादा, बिना जांच और बिना लक्ष्मण वाले मरीज भी किए जाएंगे भर्ती।

4. 29 जुलाई को होगी बीएड प्रवेश परीक्षा, प्रवेश परीक्षा में कुल 4.31 छात्र होंगे शामिल, 28 अगस्त को आएगा रिजल्ट और 14 सितंबर को होगी काउंसलिंग।
5. वायरस जनित बीमारियों के शोध के लिए यूपी में बनेगा रिसर्च सेंटर, नाम रहेगा एडवांस सेंटर फॉर वायरस रिसर्च एंड थेराप्यूटिक्स, ठोस कार्ययोजना के दिए निर्देश।

6. टिड्डियों के लिए काल बन कर आएगी एयरफोर्स, एमआई हेलिकाप्टर से बिखेरी जाएगी दवा, 40 मिनट में 750 हेक्टयर में में फैली टिड्डियों का हो जाएगा खात्मा।
7. डीजल पेट्रोल महंगा होने के बाद अब सब्जी के दाम बढ़े, थाली से गायब हुई भाजी, रसोई के बजट बिगड़ा।

8. लीप ईयर और अधिकमास का चतुर्मास में बन रहा संयोग, इस बार पौने पांच महीने का चातुर्मास, सभी प्रकार के मांगलिक शुभ कार्य 24 नवंबर तक स्थगित।
9. हाइवे और एक्स्प्रेस-वे पर ऐक्सल फेंक्कर या टायर पंक्चर कर सवारियों के साथ लूटपाट करने वाले ख़ूँख़ार घुमंतू जाति के गैंग के साथ मुठभेड़, 50 हज़ार का इनामी बदमाश ढेर।

10. छह को शुरू हो रहा सावन का महीना, इस बार नहीं दिखेगी बाबा भंवरनाथ के दरबार में भीड़, बिना दर्शन नहीं शुरू होती थी आसपास के जिलों की कांवर यात्रा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो