scriptलखनऊ यूनिवर्सिटी में 36 पदों पर भर्ती, 12 वी पास भी कर सकते हैं अप्लाई, ४० हज़ार सैलरी | Lucknow university vacancy office superintendent lab and accountant | Patrika News

लखनऊ यूनिवर्सिटी में 36 पदों पर भर्ती, 12 वी पास भी कर सकते हैं अप्लाई, ४० हज़ार सैलरी

locationलखनऊPublished: Oct 14, 2021 11:23:40 am

Submitted by:

Dinesh Mishra

लखनऊ विश्व विद्यालय राज्य सरकार के अधीन आने वाला शिक्षा का बड़ा केंद्र है. ये उत्तर प्रदेश राज्य की राजधानी लखनऊ में स्थित है.

lucknow_vacancy.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ. बेरोजगारी के इस दौर में 12 पास लड़के और लड़कियों के लिए सुनहरे मौके आ गए हैं. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित लखनऊ विश्वविद्यालय में ३ दर्जन से ज्यादा पदों पर वैकेंसी निकली है. इसका फॉर्म भरने के लिए ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं. इसमें अप्लाई करने के लिए अंतिम तिथि १ नवम्बर है. उम्र, क्वालिफिकेशन, टेस्ट और इंटरव्यू के लिए विश्वविद्यालय की वेब साइट पर जाकर विजिट करें.
सबसे ज्यादा लैब इंस्ट्रक्टर के 19 पद

लखनऊ विश्वविद्यालय में लैब इंस्ट्रक्टर, ऑफिस सुपरिंटेंडेंट, असिस्टेंट जैसे पदों पर दर्जन्नों वैकेंसी निकाली है. इनकी क्वालिफिकेशन भी बहुत ज्यादा नहीं है. इसमें फोरमैन, ऑफिस असिस्टेंट, अकाउंट्स क्लर्क/कैशियर, स्टोर कीपर, कंप्यूटर कम ऑफिस असिस्टेंट, लाइब्रेरी असिस्टेंट और कंप्यूटर ऑपरेटर कम ऑफिस असिस्टेंट के पद शामिल हैं.
लखनऊ विश्व विद्यालय में जारी हुए नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 36 वैकेंसी है. इसके लिए आवेदन लखनऊ विश्वविद्यालय की वेबसाइट https://www.lkouniv.ac.in/ पर जाकर ऑनलाइन करना है.

लखनऊ विश्वविद्यालय में निकली इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि एक नवंबर 2021 है. जबकि आवेदन पत्र में संशोधन की अंतिम तिथि दो नवंबर 2021 है.
इसकी सैलरी की शुरुआत 25 हज़ार से है. जबकि कई पदों की सैलरी ४० हज़ार तक होगी.


लैबरोटरी इंस्ट्रक्टर- 19
ऑफिस सुपरिंटेंडेंट- 03
फोरमैन- 01
ऑफिस असिस्टेंट- 03
अकाउंट्स क्लर्क/कैशियर- 01
स्टोर कीपर- 02
कंप्यूटर कम ऑफिस असिस्टेंट- 04
लाइब्रेरी असिस्टेंट- 02
कंप्यूटर ऑपरेटर कम ऑफिस असिस्टेंट- 01
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो