UP Top News : यूपी के चार छोटे जिलों में 1583 करोड़ का निवेश करेंगी विदेशी कंपनियां, कहीं आपका जिला तो नहीं

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

 

By: Mahendra Pratap

Published: 03 Apr 2021, 02:55 PM IST

लखनऊ. बीच से 'टूट' गई एक्सप्रेस ट्रेन, 1 किमी आगे चला गया आधा हिस्सा, आधी रह गई पीछे!, आनंद विहार से मुजफ्फरपुर जा रही सप्तक्रांति सुपरफास्ट एक्सप्रेस में रात्रि में हुआ हादसा।

गोंडा. घोड़े में मिला बरखोडिया मेलियाइ खतरनाक वायरस, जहर का इंजेक्शन देकर दफनाया गया, आसपास के जिलों में अलर्ट जारी, पशुपालन विभाग की टीम कर रही है जांच।

वाराणसी. ज्ञानवापी परिसर के सर्वेक्षण मामले में सुनवाई पूरी, आदेश के लिए आठ अप्रेल की तिथि नियत, मांगी गयी जानकारी जो जमीन है, वह मंदिर का अवशेष है या नहीं, ज्योतिर्लिंग स्वयंभू विश्वेश्वरनाथ का मौजूद है या नहीं।

लखनऊ. मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से गरीबों की मदद करने वालों में योगी सबसे आगे, चार साल में 10 अरब रुपए खर्च कर गरीबों की मदद की।

लखनऊ. कभी भी यूपी लाया जा सकता है मुख्तार अंसारी, प्रयागराज कोर्ट पहुंचा शिफ्ट करने का आदेश, मुख्तार अंसारी पर योगी के मंत्री का हमला, कहा-बकरे की अम्मा बहुत दिनों तक खैर नहीं मना पाएगी।

लखनऊ. पहले चरण के 18 जिलों में नामांकन शुरू, बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण बरती जा रही सख्ती।

नोएडा. सरकार पर निशाना: टिकैत पर हमले के विरोध में कल गाजीपुर बॉर्डर पर भाकियू की महापंचायत, रविवार को गाजीपुर बॉर्डर पर महापंचायत करने का किया एलान।

लखनऊ. यूपी के चार छोटे जिलों (UP Four small districts) में 1583 करोड़ का निवेश करेंगी विदेशी कंपनियां (foreign Investment)।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned