आगरा डीएम के नोटिस का जवाब नहीं दिया तो प्रियंका गांधी पर कड़ी कार्रवाई : केशव प्रसाद मौर्य

आगरा मामले पर कांग्रेस और यूपी सरकार के बीच तलवारें खींच गई हैं।

By: Mahendra Pratap

Published: 24 Jun 2020, 12:02 PM IST

लखनऊ. आगरा मामले पर कांग्रेस और यूपी सरकार के बीच तलवारें खींच गई हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहाकि आगरा डीएम के नोटिस का जवाब अगर प्रियंका गांधी ने नहीं दिया तो उन पर कड़ा एक्शन लिया जाएगा। र्मार्य का कहना है कि आगरा में कोरोना पर प्रियंका गांधी ने गलत आंकड़े ट्वीट किए है।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, "कांग्रेस महासचिव सस्ती राजनीति का सहारा ले रही हैं क्योंकि यूपी में कोविड-19 मामले सामने आने लगे हैं। कोरोना के कारण आगरा में उनके द्वारा की गई मौतों के आंकड़े का दावा गलत है। जिला प्रशासन ने उनको (प्रियंका गांधी) नोटिस भेजा है और अगर वह जवाब देने में विफल रहती हैं तो हम कार्रवाई करेंगे।" केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इससे पहले कांग्रेस ने बस की राजनीति को हवा दी थी और जिसके चलते यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को जेल भेज दिया गया था। प्रियंका उनसे मिलने तक नहीं गईं।

मामला सारा यह है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि है कि आगरा में कोरोना से मृत्यु दर दिल्ली व मुंबई से भी अधिक है। यहां कोरोना से मरीजों की मृत्य दर 6.8 फीसदी है। यहां कोरोना से जान गंवाने वाले 79 मरीजों में से कुल 35 फीसदी यानी 28 लोगों की मौत अस्पताल में भर्ती होने के 48 घंटे के अंदर हुई है। 'आगरा मॉडल’ का झूठ फैलाकर इन विषम परिस्थितियों में धकेलने के जिम्मेदार कौन हैं? मुख्यमंत्री जी 48 घंटे के भीतर जनता को इसका स्पष्टीकरण दें और कोरोना संक्रमण मरीजों की स्थिति और संख्या में की जा रही हेराफेरी पर जवाबदेही बनाएं।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned