यूपी विधानसभा बजट सत्र पूर्व मायावती का बसपा विधायकों को निर्देश, सदन में सभी मुद्दों को पुरजोर ढंग से उठाएं

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने यूपी में हो रही हत्याओं पर चिंता जताते हुए कहाकि, योगी सरकार इसे गंभीरता से लेकर उचित कार्रवाई करे

By: Mahendra Pratap

Published: 17 Feb 2021, 02:00 PM IST

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने यूपी में हो रही हत्याओं पर चिंता जताते हुए कहाकि, योगी सरकार इसे गंभीरता से लेकर उचित कार्रवाई करे। यूपी विधानसभा बजट सत्र 18 फरवरी से शुरू हो रहा है, बसपा सुप्रीमो ने अपने विधायकों को निर्देश दिया है कि किसान, जनहित, अपराध, कानून व्यवस्था को पुरजोर ढंग से उठाएं और सरकार से जवाब तलब करें।

आजादी के बाद भारत में पहली बार एक महिला शबनम को दी जाएगी फांसी

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को अपने ट्विट पर लिखा कि, यूपी में विधानसभा व पंचायत चुनाव से पहले नेताओं, वकीलों व व्यापारियों आदि की हत्याओं का दौर शुरू हो जाना चिन्ताजनक। किन्तु अति-दुखद व निन्दनीय है इन घटनाओं को गंभीरता से न लेकर इन्हें पुरानी रंजिश आदि बताकर अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं करना। सरकार ध्यान दे।

मायावती अपने ट्विट पर आगे लिखा कि, साथ ही, यूपी विधानसभा के कल से शुरू हो रहे सत्र में किसानों व जनहित के अहम मुद्दों के साथ-साथ अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में सरकार की घोर लापरवाही व द्वेषपूर्ण कार्रवाई आदि के प्रति सरकार को जनता के प्रति जवाबदेह बनाने का प्रयास करने का पार्टी विधायकों को निर्देश।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned