ओवैसी, विवाद करा रोटी सेंकने का फंडा यूपी में नहीं चलेगा : उमा भारती

Uma Bharti Attack Asaduddin Owaisi - ओवैसी को उमा भारती ने सलाह देते हुए कहाकि, उत्तर प्रदेश को लेकर बेहद गंभीर रहें। चुनाव नेता और उसके काम के आधार पर लड़े जाते हैं।

By: Mahendra Pratap

Published: 29 Jul 2021, 05:16 PM IST

लखनऊ. एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को आईना दिखाते हुए भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने कहाकि, विवाद करा कर रोटी सेंकने का उनका फंडा उत्तर प्रदेश में नहीं चलेगा। विवादित बयानों पर ओवैसी को क्षणिक लाभ भले ही मिल जाए पर उनका तिकड़म अधिक देर तक नहीं चलेगा। अगर यूपी की बात करें तो यहां पर तो यह बिल्कुल सफल नहीं होगा।

सिर्फ बयानबाजी के आधार पर नहीं चलेगा :- ओवैसी को उमा भारती ने सलाह देते हुए कहाकि, उत्तर प्रदेश को लेकर बेहद गंभीर रहें। चुनाव नेता और उसके काम के आधार पर लड़े जाते हैं। यूपी में तो औवैसी जैसे लोगों का कोई अस्तित्व नहीं, यह आधारहीन लोग हैं। यहां बयानबाजी के आधार पर नहीं चलेगा। योगीजी तो आदित्य हैं और वह सूर्य की तरह चमकेंगे। उनकी अगुवाई में यूपी का तेजी से विकास होगा और अपराधी जेल में रहेंगे।

औवैसी बेहद ही इनडीसेंट व्यक्ति :- असदुद्दीन ओवैसी ने कुछ दिन पहले कहा था कि, वह यूपी में लैला बन चुके हैं और मुख्यमंत्री योगी तो उनको मजनू की तरह याद करते रहते हैं। इस पर उमा भारती ने कहाकि, मैं तो औवैसी को डीसेंट आदमी समझती थी, पर इस बयान के बाद तो वह तो बेहद ही इनडीसेंट हैं। इस तरह के बयान के बाद उनका असली चेहरा सामने आ गया। उमा भारती ने कहा कि मुझको नहीं पता कि कौन लैला है और कौन मजनूं, लेकिन मुझे यूपी का एंटी मजनूं स्क्वायड याद है।

सीएम योगी मेरे बेहतर वर्जन :- मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ने कहाकि, सीएम योगी आदित्यनाथ ने तो बहुत अच्छा काम किया है साथ ही कई मिथकों को भी तोड़ा है। सीएम योगी मेरे बेहतर वर्जन हैं, मैं मुखर ज्यादा हूं। वो कम बोलते हैं, काम ज्यादा करते हैं।

सौ सीटों पर लड़ेंगे चुनाव :- एआईएमआईएम ने यूपी में सौ सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

यूपी में बिजली की दरें यथावत, आयोग ने नहीं बढ़ाई बिजली की कीमतें

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned