scriptविपक्षी दलों की दुकानों पर ताला लगना तय : केशव प्रसाद मौर्य | Lucknow UP by-election Keshav Prasad Maurya opposition Attack BJP | Patrika News
लखनऊ

विपक्षी दलों की दुकानों पर ताला लगना तय : केशव प्रसाद मौर्य

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी दलों को ललकारते हुए कहाकि, विपक्षी दलों की सरकारों ने देश-प्रदेश और आबादी को बर्बाद करने का काम किया था।

लखनऊOct 30, 2020 / 06:02 pm

Mahendra Pratap

विपक्षी दलों की दुकानों पर ताला लगना तय : केशव प्रसाद मौर्य

विपक्षी दलों की दुकानों पर ताला लगना तय : केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी दलों को ललकारते हुए कहाकि, विपक्षी दलों की सरकारों ने देश-प्रदेश और आबादी को बर्बाद करने का काम किया था। भाजपा सरकार में जन-जन का सम्मान और विकास हो रहा है। विकास और सम्मान की रफ्तार यूं ही चलती रही तब विपक्षी दलों की दुकानों पर ताला लगना तय है।
यूपी में सात सीटों के लिए उपचुनाव होने वाले हैं। अमरोहा में नौगावां सादात विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार के लिए पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जनता से कहाकि, भाजपा प्रत्याशी संगीता चौहान को वोट दें। संगीता चौहान की जीत चेतन चौहान के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
अपने तेवर में मंच से बोलते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहाकि, भाजपा ने जो भी वादे किये थे सभी पूरे किए हैं। विपक्षी दल इससे बौखलाए हैं। वह दिन दूर नहीं जब भाजपा के लगातार बढ़ते जनाधार के बीच विरोधी दल और उनके नेता अपनी नानी के घर भागने पर मजबूर होंगे। भाजपा सरकार में चीन और पाकिस्तान को भी हर स्तर पर मुंहतोड़ जवाब दिया गया।

Home / Lucknow / विपक्षी दलों की दुकानों पर ताला लगना तय : केशव प्रसाद मौर्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो