scriptयूपी सरकार मुफ्त में देगी वाई-फाई, अक्तूबर से मिलेगी यह सुविधा | Lucknow UP government free of cost Will give Wi-Fi October scheme star | Patrika News

यूपी सरकार मुफ्त में देगी वाई-फाई, अक्तूबर से मिलेगी यह सुविधा

locationलखनऊPublished: Sep 15, 2021 08:42:07 am

CM Yogi gift 10 in big cities, free Wi-Fi at five places in small cities : 10 लाख से अधिक आबादी वाले बड़े शहरों में 10 स्थानों और छोटे शहरों में पांच स्थानों पर मुफ्त वाई-फाई की मिलेगी सुविधा

Free Wi-Fi

Free Wi-Fi

लखनऊ. CM Yogi’s gift उत्तर प्रदेश सरकार अब यूपी की जनता को वाई-फाई की सुविधा मुफ्त में देने जा रही है। जनता की जरूरत को देखते हुए यूपी की योगी सरकार ने यह फैसला लिया है। योगी सरकार के इस नए फैसलें के तहत 10 लाख से अधिक आबादी वाले बड़े शहरों में 10 स्थानों और छोटे शहरों में पांच स्थानों पर मुफ्त वाई-फाई की सुविधा दी जाएगी। पहले बड़े शहरों में पांच और छोटे शहरों में दो स्थानों पर ही मुफ्त वाई-फाई देने का प्रस्ताव था। पर मंथन के बाद इस प्रस्ताव में बदलाव किया गया।
अक्तूबर के पहले सप्ताह में मिलेगी सुविधा :- यूपी की जनता खुश हो सकती है। अब उसे मु्फ्त में वाई-फाई की सुविधा सरकार देगी। अक्तूबर के पहले सप्ताह में यह सुविधा उपलब्ध हो जाएगी। ऐसी उम्मीद है कि इस नई योजना का शुभारंभ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर सकेंगे।
मिशन युवा के तहत मिलेगी सुविधा :- अपर मुख्य सचिव नगर विकास डॉ. रजनीश दूबे ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है। शासनादेश में कहा गया है कि सरकार बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन के समीप, तहसील, कचहरी, ब्लॉक, रजिस्ट्रार कार्यालयों, मुख्य बाजारों अस्पतालों आदि स्थानों पर यह सुविधा देगी। मिशन युवा के अंतर्गत मुफ्त वाई-फाई की सुविधा देना राज्य सरकार का अहम लक्ष्य है।

ट्रेंडिंग वीडियो