scriptUP Top News : यूपी में मिला बर्ड फ्लू का केस, सरकार का अलर्ट | Lucknow UP met Bird flu case Government Alert birds kill order | Patrika News

UP Top News : यूपी में मिला बर्ड फ्लू का केस, सरकार का अलर्ट

locationलखनऊPublished: Jan 08, 2021 01:32:49 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

UP Top News : यूपी में मिला बर्ड फ्लू का केस, सरकार का अलर्ट

UP Top News : यूपी में मिला बर्ड फ्लू का केस, सरकार का अलर्ट

बुलंदशहर. बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, 16 बीमार, थाना प्रभारी सस्पेंड, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया एनएसए लगाने का आदेश।

बदायूं. बदायूं गैंगरेप के मुख्य आरोपी ने कहा-महिला से थे उसके संबंध, कुएं में गिरकर हुई थी मौत, राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य ने किरकिरी के बाद बयान लिया वापस, महिला के शाम को निकलने पर उठाए थे सवाल, बदायूं में महिला के बाद नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार, सहआरोपी फरार।
गोरखपुर. सांसद रवि किशन प्रदेश के नंबर 1 सांसद, संसद में पूछे सबसे ज्यादा सवाल, संसदीय क्षेत्र ही नहीं, देश की समस्याओं पर भी उठाया सवाल।

लखनऊ. यूपी में भी मिला बर्ड फ्लू का केस, सरकार का बड़ा फैसला, पक्षियों को मारने का आदेश, यूपी के सभी चिडिय़ाघरों और बर्ड सेंन्चुअरी में अलर्ट, डॉक्टरों को विशेष सतर्कता के निर्देश।
लखनऊ. योगी सरकार सरकारी अस्पतालों में मनाएगी बेटियों का जन्मदिन, जनवरी में जितनी बेटियां पैदा होंगी उतना पेड़ लगाएगी सरकार, 22 को मां-बेटी को देगी उपहार।

कानपुर. कानपुर का डॉग फूड कई देशों में लोगों का बना फास्ट फूड, भैस के कान के चिप्स और फेफड़े का च्युइंग चीन और हांगकांड जैसे देशों में बहुत लोकप्रिय।

ट्रेंडिंग वीडियो