उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव 2020 की तैयारियों में जुटी हिन्दू महासभा

उत्तर प्रदेश इकाई ने राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में दी जानकारी

By: Mahendra Pratap

Published: 15 Sep 2020, 10:57 AM IST

लखनऊ. उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव 2020 की तैयारियां हो रहीं है। कोरोना संक्रमण के चलते पंचायत चुनाव संभवत: अगले वर्ष मार्च तक हो पर भाजपा के साथ तमाम विपक्षी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। और पंचायत चुनाव 2020 में मुकाबले की तैयारी कर रही हैं। अखिल भारत हिन्दू महासभा उत्तर प्रदेश भी आगामी पंचायतों, निगमों और विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियों में जुट गयी है।

उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव 2020 की तैयारियों को लेकर अखिल भारत हिन्दू महासभा की हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेते हुये उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष पीयूषकान्त वर्मा, प्रदेश प्रभारी ऋषि त्रिवेदी, महासचिव अनुपम मिश्रा और प्रवक्ता पंकज कुमार तिवारी ने राज्य में हिन्दू महासभा की चल रही गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

राष्ट्रीय कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक में देशभर से पार्टी के पदाधिकारियों और आमंत्रित सदस्यों ने हिस्सा लिया। बैठक में यूपी में हिन्दू महासभा की चल रही गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी रखी गई। और आगामी 2022 को उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर शुरू हो चुकी तैयारियों के साथ स्थायी चुनाव चिन्ह प्राप्त करने, जिला एवं महानगर के प्रभारियों के मार्गदर्शन में जिला कार्यकारिणी के गठन, विधानसभा चुनाव के लिये चयन समिति के गठन आदि विषयों के बारे में राष्ट्रीय कार्यसमिति को अवगत कराया गया। नवनिर्वाचित प्रदेश महिला इकाई की अध्यक्ष अर्चना तिवारी ने कहा कि महिलाओं को संगठित करने से ही देश संगठित हो सकता है।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned