scriptयूपी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी, बागपत के अगवा लोहा व्यापारी को बदमाशों से छुड़ाया | Lucknow UP Police success Baghpat Iron trader Kidnapping found Escapee | Patrika News

यूपी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी, बागपत के अगवा लोहा व्यापारी को बदमाशों से छुड़ाया

locationलखनऊPublished: Oct 26, 2020 03:14:55 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

यूपी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई। बागपत जिले के बड़ौत शहर के अगवा लोहा व्यापारी को बागपत पुलिस ने सकुशल छुड़ा लिया।

यूपी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी, बागपत के अगवा लोहा व्यापारी को बदमाशों से छुड़ाया

यूपी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी, बागपत के अगवा लोहा व्यापारी को बदमाशों से छुड़ाया

लखनऊ. यूपी पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई। बागपत जिले के बड़ौत शहर के अगवा लोहा व्यापारी को बागपत पुलिस ने सकुशल छुड़ा लिया। बागपत पुलिस ने भारी घेराबंदी कर अगवा व्यापारी को यूपी-हरियाणा सीमा से बरामद किया गया। मेरठ आईजी प्रवीण कुमार ने इस खबर की पुष्टि की है।
बागपत जिले के बड़ौत शहर में सोमवार को बदमाशों ने सुबह पांच बजे लोहा व्यापारी का अपहरण कर लिया। फिर बदमाशों ने फोन कर व्यापारी के परिजनों से एक करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है। अपहरण की सूचना से पुलिस प्रशासन के भी हाथ पांव फूल गए। एसपी अभिषेक सिंह एएसपी मनीष कुमार मिश्र के साथ व्यापारी के घर पहुंचे। और परिजनों से घटना की पूर जानकारी हासिल की। इस बीच आइजी मेरठ रेंज प्रवीण कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ितों से बातचीत की।
इसके बाद पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी है। सात-आठ घंटें की कड़ी मेहनत के बाद पुलिस ने अगवा लोहा व्यापारी को यूपी-हरियाणा सीमा से बरामद किया। मेरठ के आईजी प्रवीण कुमार ने इस बरामदगी की पुष्टि की है। इस वक्त लोहा व्यापारी से पूछताछ कर बदमाशों के सुराग हासिल किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो