UP Top News : यूपी में कोरोना के मरीजों की संख्या में फिर बढ़ोतरी

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

By: Mahendra Pratap

Updated: 28 Feb 2021, 12:28 PM IST

फर्रुखाबाद. माघी पूर्णिमा पर कासगंज में दर्दनाक हादसा, गंगा में डूबे 5 लोग, 3 को बचाया गया, 2 लापता, सीएम योगी ने राहत कार्य को तेजी लाने का निर्देश।

लखनऊ.महाराष्ट्र और केरल से यूपी आने वाले लोगों के लिए कोरोना टेस्ट अनिवार्य, 7 दिनों का क्वारंटाइन जरूरी, कोरोना के मरीजों की संख्या में फिर बढ़ोतरी।

वाराणसी. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में भाजपा की बैठक, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी, स्मृति ईरानी सहित 16 जिलों के सांसद, विधायक, एमएलसी और मेयर मौजूद, पंचायत चुनाव की तैयारियों और संगठन को मजबूत करने पर चर्चा, योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी में किया संचारी रोग अभियान का आगाज।

मेरठ. मेरठ में किसान महापंचायत शुरू, केजरीवाल करेंगे संबोधित, मेरठ मंडल के गंगा किनारे वाले शहरों में शुरू होगी गंगा आरती, 300 करोड़ से बदलेगी सूरत।

लखनऊ. मायावती का एलान, सत्ता में आने पर भदोही का नाम फिर संत रविदासनगर करूंगी, पूर्व सरकार ने जातिवादी मानसिकता के तहत नाम बदल दिया।

बरेली. महिला दिवस पर बरेली-दिल्ली फ्लाइट को हरी झंडी दिखाएंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, यूपी पुलिस की नई रणनीति: हर बीट आफिसर पर होगा 5500 लोगों की निगरानी का जिम्मा।

coronavirus
Show More
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned