scriptUP Top News : बर्ड फ्लू अलर्ट, पूरा यूपी ‘नियंत्रित क्षेत्र’ घोषित | Lucknow UP Top News Bird flu Alert Full UP Controlled area Declared | Patrika News

UP Top News : बर्ड फ्लू अलर्ट, पूरा यूपी ‘नियंत्रित क्षेत्र’ घोषित

locationलखनऊPublished: Jan 12, 2021 02:21:40 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

UP Top News : बर्ड फ्लू अलर्ट, पूरा यूपी 'नियंत्रित क्षेत्र' घोषित

UP Top News : बर्ड फ्लू अलर्ट, पूरा यूपी ‘नियंत्रित क्षेत्र’ घोषित

लखनऊ. बर्ड फ्लू: पूरा यूपी ‘नियंत्रित क्षेत्र’ घोषित, जीवित पक्षियों के आयात पर रोक,पड़ोसी राज्यों में एवियन इनफ़्लुएंजा के संक्रमण को देखते हुए लिया गया निर्णय।

नोएडा. रिंगिग बेल मोबाइल फोन में धोखा खाए लोग इस बार फंस गए ड्राई फ्रूट्स में,फर्जी कंपनी खोलकर फिर से की 100 करोड़ की ठगी, गैंग के दो आरोपी गिरफ्तार।
गोरखपुर. ठांय-ठांय के बाद…अब फोटोशॉप मॉस्क,सोशल मीडिया पर उड़ा पुलिस का मजाक, बिना मास्क लगाए घूमने वाले को बिना मास्क लगाए किया गिरफ्तार।

नोएडा. नई ग्रुप हाउसिंग के फ्लैट्स की रजिस्ट्री पर रोक, हजारों खरीदार परेशान, पहले से ही नहीं हो रही 100 के करीब हाउसिंग सोसाइटीस की रजिस्ट्री, सरकार ने कहा, हाउसिंग कंपनी की धोखाधड़ी पर लीज पर दस्तखत करने वाले अफसर भी होंगे जिम्मेदार।
गोरखपुर. यूपी की नयी लेडी डॉन गीता तिवारी, जेलर की भी नहीं सुनती, आठ मामलों की ओरोपी गीता पर हत्या, गैंगस्टर, लूट और अन्य संगीन मामले दर्ज।

लखनऊ. आइवीएफ अस्पताल संचालकों को भी गर्भ संस्कार सीखना होगा, बीएचयू के बाद लखनऊ विवि ने भी शुरू किया कोर्स, एक साल के कोर्स के लिए शुरू हुआ नामांकन।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो