scriptUP Top News : भाजपा नेता और सांसद के बेटे पर फायरिंग का राजफाश | Lucknow UP Top News BJP MP Kaushal Kishore son Firing secret Exposed | Patrika News

UP Top News : भाजपा नेता और सांसद के बेटे पर फायरिंग का राजफाश

locationलखनऊPublished: Mar 03, 2021 01:17:24 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

UP Top News : भाजपा नेता और सांसद के बेटे पर फायरिंग का राजफाश, खुद को मरवाई थी गोली

UP Top News : भाजपा नेता और सांसद के बेटे पर फायरिंग का राजफाश, खुद को मरवाई थी गोली

कानपुर. आईआईटी कानपुर में होगी मेडिसिन इंजीनियरिंग की भी पढ़ाई, स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग इन मेडिसिन खोलने वाला देश पहला इंजीनियरिंग संस्थान, चिकित्सा क्षेत्र में नए शोध होंगे, जानलेवा बीमारी से जूझ रहे लोगों को नया जीवन प्रदान करने की योजना।
वाराणसी. महाशिवरात्रि पर काशी विश्वनाथ के दर्शन-पूजन का बदलेंगा नियम, कोरोना प्रोटोकाल के कारण मंदिर के चारों द्वार से होगा झांकी दर्शन, गर्भगृह में प्रवेश और शिवलिंग स्पर्श की अनुमति नहीं होगी, अरघे से होगा जलाभिषेक।
लखनऊ. भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे ने खुद को साजिशन मरवाई गोली, लव मैरिज के बाद परिवार से रह रहा था अलग।

अयोध्या. रामजन्मभूमि परिसर को होगा विस्तार, 70 एकड़ से बढ़कर 107 एकड़ का होगा परिसर, एक करोड़ में हुआ पहला बैनामा,676.85 वर्गमीटर का भूखंड खरीदा गया,समर्पण निधि में जमा हो रही विदेशी मुद्रा, बड़ी मात्रा में मिली कनाडाई और नेपाली मुद्रा।
लखनऊ. अप्रैल से गेहूं खरीदेगी योगी सरकार, 50 रुपये बढ़ाकर मिलेगा किसानों को भाव,एक मार्च से पंजीकरण शुरू, धान का रजिस्ट्रेशन कराने वालों को नहीं कराना होगा पंजीकरण।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो