scriptUP Top News: कोरोना के डर से नौकरी छोड़कर भाग रहे डॉक्टर | Lucknow UP Top News breaking news Corona Fear Quit job run doctor | Patrika News

UP Top News: कोरोना के डर से नौकरी छोड़कर भाग रहे डॉक्टर

locationलखनऊPublished: Apr 28, 2021 05:12:19 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Top News : उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

UP Top News: कोरोना के डर से नौकरी छोड़कर भाग रहे डॉक्टर

UP Top News: कोरोना के डर से नौकरी छोड़कर भाग रहे डॉक्टर

लखनऊ. कोरोना से निपटने की यूपी सरकार की कार्ययोजना पर हाईकोर्ट तल्ख, कहा, नागरिकों को ऑक्सीजन ने दे पाना शर्मनाक, चुनाव ड्यूटी के दौरान 135 की मौत पर पूछा चुनाव आयोग पर पर क्यों न चले आपराधिक मुकदमा।
लखनऊ. ग्रामीण क्षेत्रों में भी फैली महामारीए 20 से 30 फीसदी आबादी बीमार, योगी ने कहा, सेक्टर प्रणाली लागू करें डीएम, नियमों के उल्लंघन पर सीएमओ और डीएम होंगें जिम्मेदार।

कानपुर. doctor Quit job : कोरोना के डर से नौकरी छोड़कर भाग रहे डॉक्टर, डीएम बोले, संकटकाल में यह अपराध जैसा, निजी अस्पतालों में संकट गहराया, डॉक्टरों के साथ पैरा मेडिकल का आधा स्टाफ गायब, .डिलीवरी में परेशानी, महिला डॉक्टरों ने गर्भवती महिलाओं को देखने से मना किया,.अस्पताल, सरकारें बेबस, चुपचाप सांसें बांट रहे देवदूत।
गोरखपुर में पूर्वोत्तर रेलवे में ट्रेनों के संचालन पर संकट के बादल, परिचालन विभाग से जुड़े करीब 30 फीसद रेलकर्मी संक्रमित, रेलवे की ही तरह अन्य सेवाओं पर भी पड़ रहा असर।

लखनऊ. बाहुबली की मुश्किलें बढ़ीं, इलाहाबाद हाई कोर्ट ने भेजा नोटिस, एमपीएमएलए की विशेष कोर्ट से तीन केस में बरी करने के खिलाफ राज्य सरकार की अपीलें मंजूर।
हाथरस. कुल देवता को पूजा में चढ़ाई शराब पीने के बाद छह लोगों की मौतए छह की हालत गंभीर,.उधर मिर्जापुर में जर्जर मकान ढहने से बड़ा हादसा, मां-बाप और तीन बेटों की मौत।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो