UP Top News : अब सम-विषम के आधार पर खुलेंगी दुकानें, नई गाइडलाइन जारी, शाम आठ बजे ही बंद हो जाएंगी सभी दुकानें और प्रतिष्ठान

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

By: Mahendra Pratap

Updated: 13 Jul 2020, 05:51 PM IST

लखनऊ. सीबीआइ कोर्ट पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह और संतोष दूबे, कोर्ट में दर्ज कराए बयान, अयोध्या ढांंचा गिराये जाने के मामले में 49 आरोपितों में से 32 के बयान दर्ज होंगे।

लखनऊ. राजधानी में सम-विषम के आधार पर खुलेंगी दुकानें, नई गाइडलाइन जारी, प्रदेश मे बढ़ रहे कोरोना के मामले, शाम आठ बजे ही बंद हो जाएंगी सभी दुकानें और प्रतिष्ठान।

प्रयागराज. कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी की गली के सभी घरों को रंगवा दिया भगवा रंग में, मंत्री के रिश्तेदारों के खिलाफ दर्ज हुए दो मुकदमे, मंत्री बोले सुंदरीकरण का विरोध कर रहे लोग।

लखनऊ. विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद गरमाई यूपी की जातीय सियासत, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद ने उठाया ब्राह्मण उत्पीडऩ का सवाल, मायावती का ट्वीट- ब्राह्मण समाज को न डराये योगी सरकार, योगी सरकार बनने के बाद ही चल रही है ब्राह्मण बनाम ठाकुर की बहस।

कानपुर. एसआईटी ने तेज की कानपुर कांड की जांच, विनय तिवारी की वजह से कानपुर में मारे गए थे आठ पुलिसकर्मी, घायल एसओ ने दर्ज कराए बयान, विकास दुबे के मददगार अफसरों और उस पर मेहरबान लोगों का कच्चा चिट्ठा खोलेगी एसआईटी।

coronavirus
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned