UP Top News : लॉकडाउन में भी परवान चढ़ रहा प्रेम, 15 अप्रैल को पहले चलेंगी एक्सप्रेस ट्रेनें

UP Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

By: Mahendra Pratap

Updated: 09 Apr 2020, 12:33 PM IST

लखनऊ. यूपी में 22 और नए मरीजों में कोरोना, अब तक 391 कोविड 19 पॉजिटिव, कोरोना से ठीक होने वाली कनिका कपूर से 20 अप्रैल के बाद होगी पूछताछ।

लखनऊ. अदरक, तुलसी की चाय और हल्दी वाला दूध पीकर समय गुजार रहे कोरोना में ड्यूटी करने वाले डॉक्टर, क्वारंटाइन में बांट रहे अनुभव, स्काइप से मरीजों और परिवार को दे रहे संदेश।

लखनऊ. रेलवे की तैयारियां तेज, 15 अप्रैल से ट्रेन चलाने का शेड्यूल पूर्वोत्तर रेलवे ने बोर्ड भेजा, पहले चलेंगी एक्सप्रेस गाड़ियां, -ट्रेन तक जाने के लिए यात्रियों को विशेष प्यूमिगेशन टनल से गुजरना होगा, प्रोटोटाइप टनल से ठीक-ठाक गुजरने के बाद ही यात्रा अनुमति, एयर लाइन कंपनियों ने भी परिचालन का लिया जायजा,तैयारियां शुरू।

लखनऊ. लॉकडाउन में भी परवान चढ़ रहा प्रेम, प्यार में पागल किसी ने किया 70 किमी का पैदल सफर, तो कोई जान देने पर आमादा, उधर, टल गईं करीब हजारों शादियां, लाखों की रोजी-रोटी प्रभावित, 500 करोड़ रुपए से अधिक का नुकसान।

लखनऊ. लॉकडाउन में नहीं थम रहा अपराध, लोगों का गुस्सा बेकाबू, कोटे की दुकान पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग, पिता-पुत्र की हत्या, बहराइच में प्रधान ने पत्नी की गोली मारकर की हत्या, बेटी भी घायल, गोरखपुर में छेडख़ानी से त्रस्त युवती ने की आत्महत्या।

coronavirus
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned