scriptUP Top News : मकर संक्रांति पर्व से लेकर चार दिन तक कोहरे और ठंड का कहर, फिल्म तानाजी’ यूपी में टैक्स फ्री | Lucknow UP Top News Makar Sankranti Festival Fog Cold Tanhaji Yogi | Patrika News

UP Top News : मकर संक्रांति पर्व से लेकर चार दिन तक कोहरे और ठंड का कहर, फिल्म तानाजी’ यूपी में टैक्स फ्री

locationलखनऊPublished: Jan 14, 2020 12:43:13 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

UP Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

UP Top News : मकर संक्रांति पर्व से लेकर चार दिन तक कोहरे और ठंड का कहर, फिल्म तानाजी' यूपी में टैक्स फ्री

UP Top News : मकर संक्रांति पर्व से लेकर चार दिन तक कोहरे और ठंड का कहर, फिल्म तानाजी’ यूपी में टैक्स फ्री

लखनऊ : उत्‍तर प्रदेश में ठंड ने फिर दिखाए तेवर, मकर संक्रांति पर्व से लेकर चार दिन तक जारी रहेगा कोहरे का कहर, बारिश की बूंदे बढ़ाएंगी ठंड।

गोरखपुर : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में लगाया जनता दरबार, सैंकड़ों फरियादियों की सुनी फरियाद। मकर संक्रांति के अवसर पर 15 जनवरी को गुरु गोरक्षनाथ को खिचड़ी चढ़ाने के बाद लखनऊ वापस आएंगे।
लखनऊ : फिल्म तानाजी’ यूपी में टैक्स फ्री। अजय देवगन ने ट्वीट कर CM योगी से कहा- धन्‍यवाद। सीएम से फिल्म देखने की कि गुजारिश। छत्रपति शिवाजी महाराज के परममित्र और मराठा सरदार तान्हाजी मालुसरे के जीवन पर बनी फिल्म ‘तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर’।
रायबरेली : गर्भवती मां को पापा ने फांसी पर लटकाया। फिर शव जला दिया। सात साल की बेटी ने बयां की पिता की क्रूरता। मृतका के बहन की तहरीर पर पति, ससुर और दो देवरों के खिलाफ केस दर्ज, पति व एक देवर गिरफ्तार।
लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती का जन्मदिन कल। जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनेगा मायावती का जन्मदिन। इस अवसर पर पार्टी कार्यालय पर ब्लू बुक मेरे संघर्षमय जीवन एवं बसपा मूवमेंट का सफरनामा भाग-15 का करेंगी विमोचन।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो