scriptUP Top News : नसीमुद्दीन सिद्दीकी और रामअचल राजभर भगोड़ा घोषित | Lucknow UP Top News Nasimuddin Siddiqui Ram Achal Rajbhar Fugitive | Patrika News

UP Top News : नसीमुद्दीन सिद्दीकी और रामअचल राजभर भगोड़ा घोषित

locationलखनऊPublished: Jan 19, 2021 02:16:03 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

UP Top News : नसीमुद्दीन सिद्दीकी और रामअचल राजभर भगोड़ा घोषित

UP Top News : नसीमुद्दीन सिद्दीकी और रामअचल राजभर भगोड़ा घोषित

लखनऊ. विंध्याचल में यात्रियों से भरी नाव गंगा में डूबी, 10-12 लोग थे सवार, स्टीमर की मदद से बाहर निकाला गया, तीन की हालत गंभीर, पांच अभी लापता।

लखनऊ. नसीमुद्दीन सिद्दीकी और रामअचल राजभर भगोड़ा घोषित, संपत्ति कुर्क होगी, मामले की अगली सुनवाई 22 फरवरी को, स्वाति सिंह के परिजनों को कहे थे अपशब्द।
प्रयागराज. वेब सीरीज तांडव विवाद पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, विवादित अंश हटाने की याचिका, नोएडा में भी मामला दर्ज, साधु-संतों ने खोला मोर्चा, जेल भेजने की मांग।

वाराणसी. बीएचयू और कैंब्रिज यूनिवर्सिटी का सिंधु घाटी सभ्यता पर नया खुलासा, आर्यों के हमले से नहीं, मॉनसून से मिट गई थी सभ्यता, दो सौ सालों तक थी मॉनसून की बेहद कमी।
कानपुर. मोबाइल एप से तलाशे जाएंगे डिस्लेक्सिया पीडि़त छात्र, बीमारी में अक्षर पहचानने में दिक्कत, जबकि होता है बौद्धिक स्तर तेज, खराब लिखावट के कारण ऐसे बच्चों को माना जाता है कमजोर।

कानपुर. कानपुर में खुला प्रदेश का पहला कार्डियक-न्यूरो एनेस्थेसियोलॉजी आइसीयू, दिमाग और दिल की धमनियों में खून का थक्का जमने के मरीजों का होगा इलाज, एम्स दिल्ली के बाद उत्तर भारत में जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में सुविधा।
गाजियाबाद. भूमाफियाओं ने सेना का 400 करोड़ का फार्म हाउस बेच दिया , 482 एकड़ जमीन में से 161 एकड़ पर हो गया था कब्जा, 70 साल बाद पता चला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो