UP Top News : यूपी में मकर संक्रांति की धूम, सुजीत पांडेय ने ग्रहण किया लखनऊ के पहले पुलिस कमिश्नर का कार्यभार

UP Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

लखनऊ: प्रदेशभर में आज मकर संक्रांति की धूम, घाटों पर लगा आस्था का मेला, पवित्र स्नान को उमड़ा श्रद्धालुओं का हुजूम। 42 लाख श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी। लोग कर रहे हैं खिचड़ी का दान। सीएम योगी ने दी शुभकामनाएं।

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती का 64वां जन्मदिन आज, भाजपा पर हमला कहा, मोदी सरकार ने पकड़ी कांग्रेस की राह। पुलिस कमिश्नर सिस्टम को बताया अच्छा। मायावती ने कहाकि मोदी राज में अर्थव्यवस्था बीमार, देश में भय व तनाव का माहौल,
नोटबंदी का सबसे पहले विरोध बसपा ने किया, महंगाई ने पूरे देश की कमर तोड़ दी।

प्रयागराज: हाईकोर्ट ने बच्चों की सुरक्षा के मद्देनजर अपनाया सख्त रुख, प्रदेश की सभी स्कूली बसों की फिटनेस जांच कराएं सरकार। अभियान चलाकर 2 मार्च तक निरीक्षण पूरे करने के निर्देश।

वाराणसी: वाराणसी के दो कांग्रेस नेताओं को नोटिस जारी। जवाब तलब किया। प्रियंका गांधी के दौरे के वक्त दोनों कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में भिड़े।

लखनऊ: पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने पदभार ग्रहण किया। कहा बेहतर पुलिसिंग करूंगा। 24 घंटें जनता के लिए काम करने का वादा। आज ही सभभ् को बांटें जाएंगे काम।

Mahendra Pratap Content
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned