scriptUP Top News : आसमान से बरस रही आग, सरकार ने जारी किया लू का रेड अलर्ट, ‘नौतपा’ में घर से न निकलने की सलाह | Lucknow UP Top News Summer UP government Heat wave Red alert Nautpa | Patrika News

UP Top News : आसमान से बरस रही आग, सरकार ने जारी किया लू का रेड अलर्ट, ‘नौतपा’ में घर से न निकलने की सलाह

locationलखनऊPublished: May 25, 2020 11:19:39 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

UP Top News : आसमान से बरस रही आग, सरकार ने जारी किया लू का रेड अलर्ट, 'नौतपा' में घर से न निकलने की सलाह

Locust team landed in Nagaur,Locust team landed in Nagaur,UP Top News : आसमान से बरस रही आग, सरकार ने जारी किया लू का रेड अलर्ट, ‘नौतपा’ में घर से न निकलने की सलाह

लखनऊ. आसमान से बरस रही आग, सरकार ने जारी किया लू का रेड अलर्ट, ‘नौतपा’ में घर से न निकलने की सलाह, कई जगह पारा 47 के पार।

बलिया. भटक गई श्रमिक स्पेशल ट्रेन! गोवा से जाना था बलिया, पहुंच गई नागपुर, श्रमिक ट्रेनों की लेट लतीफी और अव्यवस्था से परेशान हैं यात्री।
लखनऊ. लॉकडाउन में निरस्त ट्रेनों के आरक्षित टिकटों को आज से करा सकेंगे कैंसिल, 1 जून से चलेंगी रोडवेज की बसें, 30 यात्री हो सकेंगे सवार, बिना मास्क के नहीं मिलेगी एंट्री।

लखनऊ. लोगों ने लॉकडाउन का पालन किया, घरों में ही अदा की ईद की नमाज, मेरठ की 800 साल पुरानी ईदगाह का टूटा रिकॉर्ड, पहली बार ईदगाह में नहीं पढ़ी गई नमाज।
लखनऊ. शिवसेना नेता संजय राउत ने सीएम योगी को बताया हिटलर, जवाब में योगी ने कहा, महाराष्ट्र सरकार ने सौतेली मां जैसा किया व्यवहार।

लखनऊ. शिक्षक भर्ती में अब तक सवा लाख आवेदन, अंतिम तिथि मंगलवार को, मोबाइल नम्बर पर फंसा पेंच, संशोधन का नहीं मिला मौका तो हजारों का भविष्य खतरे में।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो