scriptUP Top News : अब ताजमहल का दीदार हुआ और महंगा, गोल्डन कार्ड का नाम बदला | Lucknow UP Top News Taj Mahal Ticket expensive UP Golden card name | Patrika News

UP Top News : अब ताजमहल का दीदार हुआ और महंगा, गोल्डन कार्ड का नाम बदला

locationलखनऊPublished: Mar 10, 2021 12:40:34 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

UP Top News : अब ताजमहल का दीदार हुआ और महंगा, गोल्डन कार्ड का नाम बदला

UP Top News : अब ताजमहल का दीदार हुआ और महंगा, गोल्डन कार्ड का नाम बदला

कानपुर. एक दिन पहले हुआ गैंगरेप, दूसरे दिन ट्रक ने पीडि़ता के पिता को रौंदा, आरोपियों के भाई ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की दी थी धमकी, पिता ने जतायी थी मौत की आशंका, परिजनों के साथ ग्रामीणों ने किया जाम।
गाजियाबाद. करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बेटे ने फांसी लगाकर दी जान, लंदन से की थी पढ़ाई, सहारनपुर में कंट्रक्शन का करते थे काम, मोटिवेशनल स्पीकर और लेक्चरर भी थे।

बलिया. बलिया में टिकैत की महापंचायत, बिहार से भी आए हैं किसान, कहा, पूर्वांचल का किसान जाग जाएगा तब होगी बड़ी किसान क्रांति।
सहारनपुर. मायावती ने 36 करोड़ में बेच दी थी 1097 करोड़ में सात चीनी मिलें, पूर्व बसपा विधायक हाजी इकबाल के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, संपत्तियां अटैच, 2010 से लेकर 2011 के दौरान 21 से ज्यादा चीनी मिलें कम कीमत पर बिकी थीं।
आगरा. दीदार-ए-ताज होगा 30 रुपये महंगा ए पथकर बढ़ाने पर एडीए की मुहर, शासन से मंजूरी के बाद लागू होंगी नई दरें, पर्यटकों को देना होगा 80 रुपए।

मेरठ. आरक्षण के विरोध में बुलाई गई पंचायत का फरमान- हाफ पैंट, जींस और स्कर्ट पहना तो मिलेगी सजा, पंचायतों में समाज के ठेकेदार ने क्षत्रिय पंचायत में सुनाया गया तुगलकी फरमान।
सुलतानपुर. सरेराह चार लोगों को मौत के घाट उतारने वाले लईक को सजा-ए-मौत, एक अन्य को भी आजीवन कारावास की सजा।

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में आज से मुफ्त बनाए जाएंगे आयुष्मान कार्ड, उप्र सरकार ने नाम भी बदला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो