scriptUP Top News : यूपी में 15 फरवरी से खुलेंगे सभी स्कूल, बस सीएम योगी की मंजूरी का इंतजार | Lucknow UP Top News UP 15 February open All school CM Yogi Approve | Patrika News

UP Top News : यूपी में 15 फरवरी से खुलेंगे सभी स्कूल, बस सीएम योगी की मंजूरी का इंतजार

locationलखनऊPublished: Feb 05, 2021 02:52:05 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

UP Top News : यूपी में 15 फरवरी से खुलेंगे सभी स्कूल, बस सीएम योगी की मंजूरी का इंतजार

UP Top News : यूपी में 15 फरवरी से खुलेंगे सभी स्कूल, बस सीएम योगी की मंजूरी का इंतजार

लखनऊ. 15 फरवरी से खुलेंगे सभी स्कूल, प्रस्ताव को आज मिलेगी मंजूरी, कक्षा 1 से पांच तक के स्कूलों को भी 1 मार्च से खोलने का योजना।

लखनऊ. योगी सरकार की बड़ी पहल अब युवाओं को विदेश में देगी रोजगार, यूपी के 50 हजार युवा लेंगे अमेरिका में ऑनलाइन फ्री ट्रेनिंग, कोर्स पूरा होने पर मिलेगा सर्टिफिकेट और नौकरी, नयी शिक्षा नीति के तहत 18 साल के ऊपर के छात्रों को लघु उद्योगों में करायी जाएगी पेड इंटर्नशिप।
प्रयागराज. शांति भंग की आशंका पर पाबंद करने और हिरासत में लेने में पुलिस की मनमानी पर कोर्ट नाराज, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा- निर्दोष का उत्पीडऩ न हो ऐसा तंत्र बनाए सरकार, कोर्ट ने पूछा आखिर यूपी के सभी थानों में क्यों नहीं हैं महिला पुलिसकर्मियों के लिए शौचालय।
लखनऊ. प्रदेश के कई जिलों में रातभर बारिश से बढ़ी और ठंड, मौसम विभाग की कोल्ड वेब की चेतावनी, 17 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी।

शामली. शामली में महापंचायत की प्रशासन ने दी इजाजत, दिल्ली हिंसा का दिया हवाला, किसान बोले- हम अपना काम करेंगें, हर हाल में होगी पंचायत, पीलीभीत के युवक की किसान आंदोलन में संदिग्ध मौत, शव तिरंगा में लपेटने पर मां-बाप पर केस, किसान आंदोलित।
लखनऊ. यूपी सरकार ने लांच किया जन समस्या एप, घर बैठे हर समस्या का मिलेगा समाधान, कंन्लेंट पोर्टल और जनदर्शन एप पर दर्ज होगी शिकायतें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो