UP Top News : यूपी के बीएड कालेजों की प्रवेश परीक्षा टली, नई डेट शीघ्र

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

 

By: Mahendra Pratap

Published: 18 Apr 2021, 11:09 AM IST

लखनऊ. यूपी के 40 ऑक्सीजन प्लांटों की भी सांसें फूली, अस्पतालों में ऑक्सीजन का संकट,.रोजाना हो रहा 36600 सिलेंडर का उत्पादन, डिमांड 60 हजार सिलेंडर की, बीच रास्ते में रोककर कानपुर की ऑक्सीजन लखनऊ भेजी, संकट गहराया, सीएम ने दस नए प्लांट लगाने की घोषणा की, साल भर में सिर्फ 13 नए प्लांट ही लग पाए, .उधर हफ्तेभर में एसजीपीजीआइ हुआ आत्मनिर्भरए ऑक्सीजन का प्रोडक्शन शुरू, .सीएम का निर्देश सभी अस्पतालों में 36 घंटे ऑक्सीजन का बैकअप रखें।

लखनऊ. योगी के सचिव भी हुए संक्रमित, डीजीपी और डीजी पावर कारपोरेशन भी पॉजिटिव,.कोविड प्रबंधन की जिम्मेदारी अब चुनिंदा अफसरों के कंधे पर, .जानिए अब तक कौन.कौन बड़े अफसर हो चुके हैं संक्रमित, .सीएम और पूर्व सीएम की सेहत में सुधार, घर से कर रहे हैं काम।

लखनऊ. कोरोना संकट काल में आगे बढ़कर आए सांसद और विधायक, .चिकित्सा उपकरणों की खरीद और कोविड संकट से निपटने दे रहे विधायक निधि, .ऊर्जा मंत्री श्रीकांत, डिप्टी सीएम मौया और आशुतोष टंडन सहित आधा दर्जन ने दिए एक.एक करोड़।

लखनऊ. अखिलेश, पीएम मोदी और मेनका की कितने सुनते हैं वोटर पता चलेगा कल,.राजाभैया की हनक और किसान आंदोलन का पश्चिम में असरए सबकी ताकत बताएंगे मतदाता, .पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान कलएलखनऊए वाराणसी सहित 20 जिलों में होगी वोटिंग, .पिछले कई चुनावों से अलग है यह पंचायत चुनावए प्रचार का बदला तरीका।

लखनऊ. यूपी के बीएड कालेजों में दाखिले के लिए 19 मई को होने वाली परीक्षा स्थगित, .महिला सैन्य पुलिस भर्ती की 25 अप्रेल को होने वाला एक्जॉम भी नहीं होगा, .15 मई तक प्रदेश में होने वाली अन्य परीक्षाएं भी स्थगित करने के निर्देश।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned