UP Top News : यूपी में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से योगी सरकार चिंतित

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

By: Mahendra Pratap

Published: 19 Mar 2021, 01:06 PM IST

लखनऊ. योगी सरकार के 4 साल: सीएम ने कहा- प्रदेश में जली सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की ज्योति, राम मंदिर-कोरोना मैनेजमेंट को बताया उपलब्धि, अपराध से विकास तक क्या किया गिनाया, मुख्यमंत्री ने कहा- एक ट्रिलियन अर्थव्यवस्था की ओर तेजी से बढ़ रहा उत्तर प्रदेश।

मथुरा. कृषि कानूनों का विरोध: अखिलेश और जयंत की महापंचायत आज, मथुरा से सरकार को घेरने की तैयारी, बांके बिहारी का दर्शन कर चुनावी अभियान की करेंगे शुरुआत।

लखनऊ. आईजी का पत्र, रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक लाउडस्पीकर पर पाबंदी, मंदिर-मस्जिद सभी पर लागू होगी यह व्यवस्था, प्रयागराज के बाद अब बीएचयू के छात्रों को अजान पर एतराज, ट्वीट पर पुलिस ने दिया कार्रवाई का आदेश।

लखनऊ. यूपी के सभी जेलों में कैदियों को लगेगी वैक्सीन, बढ़ते मामलों से चिंता में सरकार, देश की सबसे बुजुर्ग महिला (109 साल) को जालौन में लगा टीका, स्वागत में टूटे कोरोना नियम।

वाराणसी. काशी विश्वनाथ मंदिर और ज्ञानवापी मामले में नया मोड़, कोर्ट ने एक और नई याचिका की एडमिट, जारी किया नोटिस, नए वाद औरंगजेब के तोड़े मंदिर को फिर से बनाने की मांग, श्रृंगार गौरी की पूजा शुरू करने की अनुमति मिले।

लखीमपुर खीरी. अब वैज्ञानिक पद्धति से होगी दुधवा की नदियों में डॉल्फिन की गणना, लाइटिंग और कैमरा ट्रैपिंग के जरिए गेरूआ, घाघरा, शारदा और कौडिय़ाला नदियों में करेंगे गिनती।

coronavirus
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned