UP Top News : यूपी में तेजी से मिल रहे हैं कोरोनावायरस के नए मरीज, चिंतित सीएम योगी ने दिए कोरोना जांच बढ़ाने के निर्देश

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक

By: Mahendra Pratap

Updated: 30 Mar 2021, 12:49 PM IST

लखनऊ. यूपी में मार्च में ही गर्मी का टूटा रिकॉर्ड, तापमान 40 डिग्री पहुंचा, 10 वर्षों में दूसरी बार सबसे गर्म माह, मौसम विज्ञानियों अप्रैल के पहले हफ्ते में 43 डिग्री होगा तापमान। (UP Top News)

लखनऊ. अब रेलवे के मालगोदामों का भी जल्द होगा निजीकरण, मुरादाबाद रेल मंडल के दलपतपुर, गढ़मुक्तेश्वर, गजरौला व चनहेटी स्टेशन के मालगोदामों के लिए निविदा जारी, पांच साल के लिए व्यापारियों को मिलेगें लीज पर, मालगाड़ी या माल लोड करने पर 20 रुपये टन मिलेगा किराया।

लखनऊ. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ 13 अप्रैल शुरू करेगा भूमि सुपोषण अभियान, वर्ष प्रतिपदा को धरती माता की उत्पत्ति दिवस पर देशभर में होगी शुरुआत।

गोरखपुर. पांच हवाई अड्डों से अंतरराष्ट्रीय उड़ान देने वाला पहला प्रदेश बना यूपी, प्रदेश में सात नए रूट्स पर शुरू हुई हवाई सेवाएं, साल के अंत तक अयोध्या में उतरेंगे यात्री विमान।

लखनऊ. यूपी में तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना (Coronavirus) के नए मरीज (Coronavirus New patients), 24 घंटें में मिले 1368 नए संक्रमित, सीएम योगी (Worried CM Yogi) ने जांच (Corona test) बढ़ाने के दिए निर्देश।

coronavirus
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned