scriptUP Top News : यूपी में खुले कक्षा 9 से 12 तक के स्कूल | Lucknow UP Top News UP Open Class 9 Class 12 school Guideline | Patrika News

UP Top News : यूपी में खुले कक्षा 9 से 12 तक के स्कूल

locationलखनऊPublished: Oct 19, 2020 02:52:38 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

UP Top News : यूपी में खुले कक्षा 9 से 12 तक के स्कूल

UP Top News : यूपी में खुले कक्षा 9 से 12 तक के स्कूल,UP Top News : यूपी में खुले कक्षा 9 से 12 तक के स्कूल,UP Top News : यूपी में खुले कक्षा 9 से 12 तक के स्कूल

लखनऊ. पंचायत चुनावों से पहले सीएम योगी ने यूपी को दिया बड़ा तोहफा, सामुदायिक शौचालयों व पंचायत भवनों का लोकार्पण व शिलान्यास, अब आप्टिकल फाइबर से जुड़ेंगे पंचायत भवन।

बलिया. बलिया हत्याकांड के मुख्य आरोपित धीरेंद्र प्रताप सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया, नाराज जेपी नड्डा ने विधायक को जांच से दूर रहने की दी हिदायत।
लखनऊ. यूपी में खुल गए क्लास 9 से 12 तक के स्कूल, कोरोना से बचाव के लिए किए गए सारे इंतजाम।

लखनऊ. लोकभवन के सामने एक परिवार ने दो बच्चों सहित खुद पर मिट्टी का तेल डाल की आत्मदाह की कोशिश, पुलिस की मुस्तैदी से बच गया बड़ा हादसा।
लखनऊ. बलिया की घटना को लेकर समाजवादी पार्टी का प्रदर्शन, जीपीओ पर कार्यकर्ताओं की जमकर नारेबाजी, पुलिस लगाई बैरिकैडिंग।

लखनऊ. इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ में 19 अक्तूबर से छह कोर्ट रुम में खुली सुनवाई होगी। कुछ कोर्ट में वीडियो कानफ्रेंन्सिंग से भी मुकदमे सुनें जाएंगे। जिन वकीलों के मुकदमे इन कोर्ट आज सुने जाने वाले है उन्हें ही कोर्ट रुम में जाने की अनुमति मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो