scriptUP Top News : प्रदेश के कई जिलों में रातभर बूंदाबांदी, 10 डिग्री गिरा तापमान, पश्चिमी विक्षोभ से तापमान में असर, अभी और बिगड़ सकता है मौसम | Lucknow UP Top News Western disturbance weather Alert Update rain Wind | Patrika News

UP Top News : प्रदेश के कई जिलों में रातभर बूंदाबांदी, 10 डिग्री गिरा तापमान, पश्चिमी विक्षोभ से तापमान में असर, अभी और बिगड़ सकता है मौसम

locationलखनऊPublished: Jun 05, 2020 12:57:11 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Top News- उत्तर प्रदेश की बड़ी खबरें सिर्फ एक क्लिक पर

UP Top News : प्रदेश के कई जिलों में रातभर बूंदाबांदी, 10 डिग्री गिरा तापमान, पश्चिमी विक्षोभ से तापमान में असर, अभी और बिगड़ सकता है मौसम

आजमगढ़ के लालगंज तहसील की दोपहर दो बजे की फोटो

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन आज, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी बधाई,-वृक्षारोपण कर दिया पर्यावरण बचाने का संदेश।

प्रतापगढ़. लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर कंटेनर से भिड़ी स्कॉर्पियो, 9 की मौत, उधर, राजस्थान से प्रवासी श्रमिकों को लेकर आ रही बस इटावा में पलटी, 35 घायल, दस की हालत गंभीर।
लखनऊ. प्रवासियों के गांव लौटने के साथ बढ़ा संपत्ति विवाद, 20 मई तक संपत्ति विवाद की 80,000 से अधिक शिकायतें दर्ज।

लखनऊ. श्रमिकों को बड़ा झटका, 256 स्पेशल ट्रेन कैंसिल, यूपी से 30 श्रमिक एक्सप्रेस कैंसिल, कैंसिल करने का कारण प्रोटोकोल के अनुसार काम न करना बताया गया।
लखनऊ. यूपी में एक दिन में कोरोना से गईं 15 जान, 371 नए केस, कुल संक्रमितों का आंकड़ा 9242 पहुंचा, अब तक 5439 लोग हुए ठीक।

लखनऊ. प्रदेश के कई जिलों में रातभर बूंदाबांदी, 10 डिग्री गिरा तापमान, पश्चिमी विक्षोभ के कारण तापमान में असर, अभी और बिगड़ सकता है मौसम।
लखनऊ. सुविधा : प्रदेश में 15 जून से अब सिर्फ ई-चालान, मैनुअल हुआ बंद, अब ग्रामीण क्षेत्र में भी कलेक्शन सेंटर तक डाकिए ले जाएंगे टीबी का नमूना।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो