योगी सरकार कोरोना से बढ़ रही मौतों की संख्या को रोकने के लिए करें ईमानदार प्रयास: मायावती

Coronavirus village यूपी के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना बहुत तेजी से लोगों को संक्रमित कर उनकी जान ले रहा है : मायावती

By: Mahendra Pratap

Published: 20 May 2021, 01:28 PM IST

लखनऊ. Mayawati CM Yogi Advice यूपी में कोरोना वायरस का कहर बरकरार है। पर सरकार की तेजी की वजह से संक्रमण पर कुछ काबे पाया जा सका है। किन्तु यूपी में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की मौतें बढ़ती ही जा रहीं हैं। इस सवाल पर अपनी चिंता जताते हुए बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने यूपी की योगी सरकार को सलाह दी कि, कोरोना से मौतों की संख्या बढ़ रही है। इससे मुक्ति के लिए हर स्तर पर सभी प्रकार के ईमानदार प्रयास बहुत जरूरी।

1621 नहीं सिर्फ तीन शिक्षकों की चुनाव ड्यूटी में हुई मौत, बाकी सब गलत : बेसिक शिक्षा मंत्री

बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को अपने ट्विट पर लिखा कि, सरकारी दावे के अनुसार देश में कोरोना संक्रमण के केस कुछ कम हो रहे हैं जो थोड़ी राहत की बात है, लेकिन कोरोना से मौतों की संख्या बढ़ रही है। कारण चाहे कुछ भी हो किन्तु यह अति-विषम व अति-दुःखद स्थिति है जिससे मुक्ति के लिए हर स्तर पर सभी प्रकार के ईमानदार प्रयास बहुत जरूरी।

मायावती ने आगे लिखा कि, यूपी के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना बहुत तेजी से लोगों को संक्रमित कर उनकी जान ले रहा है। लोग जैसे-तैसे उनका दाह संस्कार करने को मजबूर हैं। ऐसे उजड़े गरीब व बेसहारा परिवारों की हर प्रकार की मदद के लिए सरकार को तुरन्त घोषणाओं से आगे बढ़कर सक्रिय होना चाहिए।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned