कोटा मामले पर मायावती गुस्से से तमतमाई कहा, मुख्यमंत्री गहलोत का व्यवहार शर्मनाक व निंदनीय

कोटा मामले में बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने शुक्रवार सुबह फिर से राजस्थान मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा।

By: Mahendra Pratap

Published: 03 Jan 2020, 11:19 AM IST

लखनऊ. कोटा मामले में बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने शुक्रवार सुबह फिर से राजस्थान मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा। मायावती ने शुक्रवार सुबह 10.14 पर किए अपने ट्विट से राजस्थान की कांग्रेसी सरकार के सीएम गहलोत को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस मामले में मुख्यमंत्री गहलोत का व्यवहार शर्मनाक व निंदनीय है।

अपने ट्विट में मायावती ने कहाकि राजस्थान की कांग्रेसी सरकार के सीएम अशोक गहलोत का, कोटा में लगभग 100 मासूम बच्चों की हुई मौत पर, अपनी कमियों को छिपाने के लिए आए दिन चोरी व ऊपर से सीनाजोरी वाले अर्थात् गैर-जिम्मेवारान् व असंवेदनशील तथा अब राजनैतिक बयानबाजी करना, यह अति शर्मनाक व निन्दनीय है।

कांग्रेस पार्टी को चेताते हुए मायावती ने कहाकि ऐसे में कांग्रेस का लगभग 100 माओं की कोख उजड़ जाने पर केवल अपनी नाराजगी जताने से काम नहीं चलेगा बल्कि इनको तुरन्त बर्खास्त करके वहाँ अपने सही व्यक्ति को सत्ता में बैठाना चाहिए। तो यह बेहतर होगा। वरना वहाँ और भी माओं की कोख उजड़ सकती है।

Congress
Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned