scriptप्रदेश में तेज बारिश और सर्द हवाओं के चलने से सीएम योगी अलर्ट, जनता को दी सलाह, अफसरों को निर्देश | Lucknow Uttar Pradesh Weather Winter Yogi Adityanath Rain Basera | Patrika News

प्रदेश में तेज बारिश और सर्द हवाओं के चलने से सीएम योगी अलर्ट, जनता को दी सलाह, अफसरों को निर्देश

locationलखनऊPublished: Dec 13, 2019 02:31:49 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

सर्दी बढ़ने से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अलर्ट हो गए। उन्होंने जनता को सलाह दी कि सावधानी बरतें, आप सभी अपना ध्यान रखें, बच्चों और बुजुर्गों का तो विशेषकर ध्यान रखें।

Yogi Adityanath

प्रदेश में तेज बारिश और सर्द हवाओं के चलने से सीएम योगी अलर्ट, जनता को दी सलाह, अफसरों को निर्देश

लखनऊ . उत्तर प्रदेश में मौसम ने अचानक करवट ली। शुक्रवार अलसुबह तेज बारिश और सर्द हवाओं ने अचानक सिहरन बढ़ा दी। सर्दी बढ़ने से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अलर्ट हो गए। उन्होंने जनता को सलाह दी कि सावधानी बरतें, आप सभी अपना ध्यान रखें, बच्चों और बुजुर्गों का तो विशेषकर ध्यान रखें।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बढ़ती ठंड को ध्यान में रखते हुए अफसरों को निर्देश दिए कि सभी रैन बसेरों पर सभी आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं। जगह-जगह अलाव जलाए जाएं और जरूरतमंदों को कंबल दिए जाएं। उन्होंने जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस अधीक्षक, मुख्य विकास अधिकारी, समस्त उपजिलाधिकारी सहित वरिष्ठ अधिकारी को निर्देश दिये हैं कि जिलों में पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी क्षेत्र में भ्रमण कर सुनिश्चित कराएं कि कोई भी खुले में न सोए, रैन बसेरों में सुविधाओं का उपयोग जरूरतमंदों द्वारा किया जाए। इसके साथ ही एसपी-एसएसपी संबंधित थानाध्यक्षों के माध्यम से सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम कराएं।
उत्तर प्रदेश में बारिश और सर्द हवाओं ने अचानक सिहरन बढ़ा दी है। बारिश के कारण बढ़ी ठंड से बचाव के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश की जनता को सावधानी बरतने की सलाह दी है। उन्होंने जनता से कहा है कि आप सभी अपना ध्यान रखें, बच्चों और बुजुर्गों का तो विशेषकर ध्यान रखें।
आधा दिसंबर गुजर गया है। और अब मौसम करवट लेने वाला है और 15 दिसंबर से ठंड जोर पकड़ेगी। तापमान में कमी आएगी। तापमान गिरने और नमी बढऩे से कोहरा भी बढ़ेगा।

https://twitter.com/myogiadityanath/status/1205356184913502208?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो