मुख्यमंत्री जी कहां हैं? उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने क्यों पूछा

वैभव कृष्णा मामले में उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि मुख्यमंत्री जी कहां हैं?

By: Mahendra Pratap

Updated: 03 Jan 2020, 05:10 PM IST

लखनऊ. वैभव कृष्णा मामले में उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि मुख्यमंत्री जी कहां हैं? उनको सामने आकर यह स्पष्ट करना चाहिए कि आखिर प्रदेश में चल क्या रहा है?

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कप्तान वैभव कृष्ण की रिपोर्ट का जिक्र करते कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि पांच पेज की रिपोर्ट पूरे महकमे में भ्रष्टाचार और घूसखोरी का क्या आलम है, उसको बयां कर रही है। प्रदेश के पुलिस महकमे में जिले के जिले खरीदे और बेचे जा रहे हैं। यह सिर्फ पुलिस विभाग का मसला नहीं है बल्कि पूरी सरकार घूसखोरी और भ्रष्टाचार के दलदल में डूबी हुई है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने शुक्रवार को एक प्रेस नोट जारी किया, जिसमें सरकार को निशाने पर लिया। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह तो मात्र एक उदाहरण है। पूरा प्रदेश भ्रष्टाचार और घूसखोरी से परेशान है। हर विभाग में इस तरह की शिकायत रोजाना आती रहती हैं। प्रदेश के हर विभाग में भ्रष्टाचार और घूसखोरी का खेल चल रहा है। पूरे प्रदेश में आम जनता योगी आदित्यनाथ की सरकार के भ्रष्टाचार और घूसखोरी से त्रस्त है।

लल्लू ने कहा कि एक अपराधी जिस पर गैंगेस्टर लगा हो, जो फिरौती वसूलता हो वह पुलिस महकमे में ट्रांसफर पोस्टिंग करा रहा है। इससे यह भी साबित होता है कि अपराधियों का इस सरकार से कैसा रिश्ता है। मुझे यकीन है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच हो तो कई बड़े लोग बेनकाब होंगे और इस सरकार की कलई खुल जाएगी। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के हर विभाग की न्यायिक जांच होनी चाहिए ताकि आम जनता को भ्रष्टाचार और घूसखोरी से राहत मिल सके।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned