script

विकास दुबे के भाई के परिवार की पैरोकारी में भाजपा एमएलसी ने सीएम को लिखा पत्र

locationलखनऊPublished: Mar 16, 2021 05:15:29 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

बिकरु कांड के मुख्य आरोपी विकास दूबे के परिवार की पैरोकारी करते हुए भाजपा विधान परिषद सदस्य ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा

विकास दुबे के भाई के परिवार की पैरोकारी में भाजपा एमएलसी ने सीएम को लिखा पत्र

विकास दुबे के भाई के परिवार की पैरोकारी में भाजपा एमएलसी ने सीएम को लिखा पत्र

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ. बिकरु कांड के मुख्य आरोपी विकास दूबे के परिवार की पैरोकारी करते हुए भारतीय जनता पार्टी के विधान परिषद सदस्य ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिख कर अपनी शिकायत दर्ज कराई। जिसमें लिखा कि विकास दुबे के परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा है। पुलिस पैसों के लिए परिवार को प्रताड़ित कर रही है। इन आरोपों पर सीएम योगी ने आश्वासन दिया कि किसी भी निर्दोष के साथ गलत व्यवहार नहीं किया जाएगा।
बिजली बकायेदारों को ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने दी बड़ी राहत, एकमुश्त समाधान योजना पंजीकरण की अंतिम तारीख़ बढ़ाई

भारतीय जनता पार्टी के विधान परिषद सदस्य उमेश द्विवेदी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर एनकाउंटर में मारे गए अपराधी विकास दुबे के परिवार की सुरक्षा की मांग की है। भाजपा एमएलसी उमेश द्विवेदी अखिल भारतीय ब्राह्मणोत्थान महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष है। ब्राह्मण उत्पीड़न को लेकर अक्सर आवाज उठाते रहते हैं।
मुकदमा शीघ्र समाप्त कराएं : उमेश द्विवेदी ने लिखा है कि विकास दुबे के भाई दीपक दुबे उर्फ दीप प्रकाश की पत्नी अंजलि दुबे ने प्रार्थनापत्र दिया है, जो इस पत्र के साथ संलग्न है। उस का अवलोकन करने का कष्ट करें। बिकरु कांड के बाद निर्दोष पति-पत्नी पर पुलिस के अनर्गल लगाए मुकदमे को खत्म करने के संबंध में है। इनका व इनके पति दीप प्रकाश दुबे उर्फ दीपक को चर्चित बिकरू, कानपुर कांड में फर्जी मुकदमे के आधार पर फंसाया जा रहा है। पुलिस इनके परिवार को प्रताड़ित कर रही है। जिससे इन्हें मानसिक क्षति हो रही है। इनके दो पुत्र हैं, जिनका पालन-पोषण करने में इन्हें काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। अनुरोध है कि अंजली दुबे व इनके पति पर लगे मुकदमों की उच्चस्तरीय विवेचना कराकर मुकदमा खत्म कराने के लिए संबंधितों को निर्देशित करने का कष्ट करें।

ट्रेंडिंग वीडियो