scriptपश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 : ममता बनर्जी पर खूब जमकर गरजे सीएम योगी | Lucknow West Bengal Assembly elections 3 phase Mamata Banerjee cm yogi | Patrika News

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 : ममता बनर्जी पर खूब जमकर गरजे सीएम योगी

locationलखनऊPublished: Apr 04, 2021 04:39:20 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव तीसरे चरण (West Bengal Assembly elections third phase) के प्रचार का 4 अप्रैल को आखिरी दिनतीन जिलों की 31 विधानसभा सीटों पर छह अप्रैल को होगी वोटिंग सीएम योगी चार अप्रैल को चार जनसभाओं को खूब गरजे

cm_yogi.jpg
लखनऊ. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव तीसरे चरण (West Bengal Assembly elections third phase) का मतदान छह अप्रैल को होगा। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष व पश्चिम बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर जमकर हमला बोला और उनको आइना दिखाते हुए कहा कि बंगाल का नागरिक अब बदलाव को तैयार है। जब दो मई को चुनाव परिणाम आएंगे और बंगाल में भाजपा सरकार बनने की घोषणा होगी। इसके बाद तो यहां पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के गुंडों की वही दुर्गति होगी जो उत्तर प्रदेश में बदमाश व माफिया की हो रही है।
गीताप्रेस ट्रस्ट के अध्यक्ष राधेश्याम खेमका का निधन, वाराणसी में हुआ अंतिम संस्कार, पीएम मोदी-सीएम योगी दुखी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार का 4 अप्रैल को आखिरी दिन है। बंगाल में तीसरे चरण के लिए तीन जिलों की 31 विधानसभा सीटों पर छह अप्रैल को वोटिंग होगी। राज्य में 294 विधानसभा सीटों के लिए आठ चरणों में मतदान होना है। इसमें से दो चरणों का मतदान हो चुका है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए चार अप्रैल को चार जनसभाओं को सम्बोधित किया। हुगली के खानाकुल, जंगीपाड़ा, चंदननगर व आमता में सीएम योगी खूब गरजे।
योगी आदित्यनाथ ने कहाकि, अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है पर ममता दीदी को कष्ट बंगाल में हो रहा है। आप लोग ही देखो तो दीदी को बुरा लग रहा है। ममता दीदी को इसलिए बुरा लग रहा क्योंकि वो मंदिर को अच्छा नहीं मानती हैं। ममता दीदी की रुचि विकास में जरा सा भी नहीं है। इतना ही नहीं उनकी सहानुभूति तो यहां के किसानों, युवाओं, महिलाओं के साथ भी नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो