यमुना एक्सप्रेस वे पर खड़ी ऑल्टो कार में पीछे से दूसरी कार ने मारी टक्कर, पति-पत्नी और बेटे की मौके पर ही मौत

यमुना एक्सप्रेस वे पर थाना महावन क्षेत्र में माइल स्टोन 114 पर बुधवार सुबह सड़क किनारे खड़ी ऑल्टो कार में पीछे से एक अन्य कार ने जोरदार टक्कर मारी।

By: Mahendra Pratap

Published: 28 Oct 2020, 12:21 PM IST

लखनऊ. यमुना एक्सप्रेस वे पर बुधवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में पति-पत्नी और बेटे की मौके पर मौत हो गई। एक युवक घायल है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यमुना एक्सप्रेस वे पर थाना महावन क्षेत्र में माइल स्टोन 114 पर बुधवार सुबह सड़क किनारे खड़ी ऑल्टो कार में पीछे से एक अन्य कार ने जोरदार टक्कर मारी। बताया जा रहा है कि महावन क्षेत्र में राया बॉर्डर पर गाड़ी नंबर HR 26BS5989 ऑल्टो K10 में धर्मवीर सिंह राणा पुत्र दोजी राम निवासी हाउस नंबर 12 गली नंबर 4 राजीव नगर गुड़गांव, ऊषा राना पत्नी धर्मवीर, अविनाश राणा पुत्र धर्मवीर सिंह गाड़ी को सड़क के किनारे खड़ा किया था।

इसी बीच पीछे से गाड़ी नंबर PB 02CZ 4941 के चालक कुलदीप उर्फ लकी और प्रवीण कुमार निवासी गुरनाम नगर थाना बीडवीजन जिला अमृतसर पंजाब ने ऑल्टो में टक्कर मार दी। ऑल्टो सवार धर्मवीर सिंह, ऊषा राणा और अविनाश राणा की इस हादसे में मौक पर ही मृत्यु हो गई। दूसरी कार का ड्राइवर कुलदीप भी घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned