लुका छुपी मूवी यूपी में अभी भी मचा रही जमकर धमाल, टोटल धमाल को छोड़ा पीछे

लुका छुपी मूवी यूपी में अभी भी मचा रही जमकर धमाल, टोटल धमाल को छोड़ा पीछे

Neeraj Patel | Publish: Mar, 21 2019 09:18:29 AM (IST) | Updated: Mar, 25 2019 09:29:35 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

लुका छुपी मूवी (Luka Chuppi Movie) यूपी के युवाओं को आई बहुत पसन्द, गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड लिव-इन रिलेशनशिप में फंस जाते हैं कार्तिक और कृति

 

लखनऊ. लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी लुका छुपी मूवी (Luka Chuppi Movie) यूपी के युवाओं को बहुत पसन्द आ रही है। इसके साथ ही यूपी के युवा लोगों को लुका छुपी फिल्म (Luka Chuppi Film) का क्रेज दिन व दिन बढ़ता ही जा रही है। लुका छुपी मूवी को लेकर लखनऊ के युवाओं का कहना है कि लक्ष्मण उतेकर निर्देशन में बनी लुका छुपी फिल्म में कृति और आर्यन शादी को लेकर बवाल मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लुका-छिपी की कहानी में एक गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड लिव-इन रिलेशनशिप में फंस जाते हैं और उन्हें शादी का भी ड्रामा करना पड़ता है।

जानिए मूवी में लोगों को क्या लगा अच्छा

लखनऊ के लोगों को कृति और आर्यन का शादी वाला ड्रामा लोगो को बहुत ही अच्छा लगा है। जिसे लोग चाहकर भी नहीं भुला पा रहे हैं। लखनऊ से लुका छुपी फिल्म देखने वालों का कहना है कि लुका छुपी मूवी में कार्तिक और कृति के लिव-इन के बाद एक ड्रामा का खेल शुरू हो जाता है जो लोगो को देखने में बहुत अच्छा लगा हैं।

लुका छुपी फिल्म अभी भी मचाए हुए है धमाल

लुका छुपी फिल्म के रिलीज होने के 20 दिन बाद भी मूवी की रफ्तार बिल्कुल कम नहीं है। वह लोगों के दिलों में अभी भी अपनी जगह बनााए हुए हैं और लोगों के दिलों में धमाल मचाए हुए है। लुका छुपी मूवी में कृति और कार्तिक को लोगों से अपने रिश्ते का राज छिपाने के लिए कई मुश्किलें उठानी पड़ती है। इसके साथ ही समाज से अपना सच छिपाने के लिए कृति और कार्तिक कुछ ऐसी हरकतें करते हैं, जिससे मूवी देखने वालों के चेहरे पर अपने आप हंसी आ जाएगी।

इस फिल्म की खास बात यह है कि कृति और कार्तिक आर्यन की इस ‘लुका-छिपी’ की घरवालों को बिल्कुल भी भनक तक नहीं लगती है। जब परिवार वालों के सामने कृति और कार्तिक के रिश्ते का सच आने के बाद क्या शादी होगी। यह जानने के लिए लोगों को सिनेमा घर में जाकर लोगों को पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी। या फिर अपने मोबाइल में ऑनलाइन या डाउनलोड करके देखनी हेगी। होली के दिन भी लोग लुका-छिपी में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का देखने के लिए बेताव हो रहे हैं।

यूपी के लोग अपने मोबाइल में लुका छुपी मूवी डाउनलोड (Luka Chuppi Movie Download) करके देखने के लिए कुछ पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं। अभी आप लुका छुपी मूवी फ्री में डाउनलोड करके नहीं देख पाएंगे।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned