script

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा, एक ही परिवार की छह लोगों की मौत

locationलखनऊPublished: Feb 13, 2021 08:12:52 am

Submitted by:

Neeraj Patel

– तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने खड़े ट्क में मारी टक्कर

1_1.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कन्नौज के पास अचानक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने खड़े ट्क में टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज भेज दिया। जानकारी के अनुसार, लखनऊ से मेहंदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे परिवार की कार लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर तालग्राम थाना इलाके में एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक में टकरा गई। दर्दनाक हादसे में कार सवार छह लोगों की मौत हो गई।

जब लोगों ने यूपीडा कर्मी व पुलिस जो जानकारी दी तो वह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को मेडिकल कालेज में रखवा दिया है। पुलिस ने बताया कि मरने वाले लोग एक परिवार के हैं। मरने वालों में लखनऊ के बुधडिया थाना काकोरी निवासी ज्ञानेंद्र यादव (32) पुत्र भइयालाल, कलिया खेडा निवासी सोनू यादव (31) पुत्र नेमीलाल यादव, प्रमोद यादव (35) पुत्र जंगी यादव, सतेन्द्र यादव (18) पुत्र गोपी यादव, सूरज (15) पुत्र अभिमन्यु, मोहित (36) पुत्र राजकुमार शामिल हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने कार के अंदर फंसे लोगों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद निकलवाया और मेडिकल में पहुंचा दिया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो