scriptलॉकडाउन: लखनऊ की सड़क पर शराब के नशे में की छह राउंड फायरिंग, पुलिस ने लिया एक्शन | man do 6 round firing on road during lockdown | Patrika News

लॉकडाउन: लखनऊ की सड़क पर शराब के नशे में की छह राउंड फायरिंग, पुलिस ने लिया एक्शन

locationलखनऊPublished: Apr 01, 2020 09:58:43 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

लॉकडाउन के दौरान एक सिरफिरे ने नशे की हालत में बीच सड़क पर छह राउंड फायरिंग कर दी। आवाज सुन पुलिस के होश उड़ गए।

police

police

लखनऊ. लॉकडाउन के दौरान एक सिरफिरे ने नशे की हालत में बीच सड़क पर छह राउंड फायरिंग कर दी। आवाज सुन पुलिस के होश उड़ गए। मौके पर पहुंच पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया और कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला लखनऊ में गोमतीनगर के विभूतिखंड का है। यहां इंस्‍पेक्‍टर श्‍याम बाबू शुक्‍ला ने बताया कि सीतापुर का रहने वाला अरुण कुमार सिंह बंथरा स्थित एक होटल में काम करता है। वह बुधवार को होटल से शराब पीकर अपने ससुराल के लिए सड़क पर पैदल ही निकला पड़ा था। वह 1090 चौराहे के पास पहुंचा ही था कि सामने से साइकिल पर जा रहे होमगार्ड एसके अवस्‍थी को उसने रोका व उससे लिफ्ट मांगी।
ये भी पढ़ें- यूपी में कोरोना पॉजिटिव 116, एक दिन में दो की मौत पर स्वास्थ्य विभाग का आया बड़ा बयान

होमगार्ड ने आरोपित को लिफ्ट दी और साइकिल पर पीछे की ओर बैठा लिया। लेकिन इस बीच अरुण होमगार्ड से बेफिजूल की बातें करने लगा। इस पर होमगार्ड ने आपत्ति जताते हुए उसे मना किया, लेकिन अरुण ने उसकी बात नहीं मानी। अंत में परेशान होकर होमगार्ड ने पिकप भवन से कुछ दूर पहले लोहिया पथ पर अरुण को साइकिल से उतार दिया। इससे गुस्सा होकर अरुण ने अपने पास रखे लाइसेंसी असलहा को निकाल और छह राउंड फायर कर दिया। पुलिस नेे आरोपित के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर उसे गिरफतार कर लिया है।
पुलिस ने पकड़कर किया गिरफ्तार-

पास में ड्यूटी कर रही पुलिस ने जब फायरिंग की आवाज सुनी तो दौड़कर मौके पर पहुंचे। पुलिसकर्मियों को देख अरुण भागने लगा, लेकिन पुलिस ने पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया। व उसकी रिवॉल्‍वर भी जब्‍त कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो