पुलिस को मिली धमकी, 15 दिन में करूंगा पांच हत्याएं, मचा हड़कम्प

राजधानी लखनऊ में 11:55 बजे एक व्यक्ति ने पुलिस को धमकी दी है

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में 11:55 बजे एक व्यक्ति ने पुलिस को धमकी दी है जिससे पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया। रात 11:55 बजे एक व्यक्ति द्वारा वीमेन पावर लाइन-1090 पर कॉल किया गया। फोन करके व्यक्ति ने धमकी दी कि 15 दिन में पांच हत्या करूंगा। रोक सको तो रोक लो।

कॉल के बाद फोन स्वीच ऑफ हो गया

कॉल करने वाले व्यक्ति का मोबाइल बंद हो गया। प्रभारी निरीक्षक ने कपूरथला चौकी प्रभारी राजेश कुमार और उपनिरीक्षक विजय कुमार की टीम गठित करके तलाश शुरू कराई। संबंधित नेटवर्क कंपनी से सोमवार सुबह कॉल डिटेल हासिल करके छानबीन की गई। हालांकि अलीगंज पुलिस ने सोमवार सुबह कॉल डिटेल खंगाला और दोपहर में गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान एक ठेकेदार के रूप में हुई। उस पर छेड़खानी, जानमाल की धमकी व गुंडा एक्ट के मुकदमे पहले से दर्ज थे।

हुआ बड़ा खुलासा

अलीगंज के प्रभारी निरीक्षक फरीद अहमद के मुताबिक, वीमेन पावर लाइन से रात 12:01 बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने कॉल करके धमकी दी है। उसने कहा कि मैं शैलेंद्र बहादुर सिंह अलीगंज से बोल रहा हूं, 15 दिन में पांच लोगों की हत्या करूंगा। बचा सको तो बचा लो। वह अयोध्या के रुदौली थाने के गांव फिरोजपुर का मूलनिवासी है। पुलिस टीम ने उसके घर के पास घेराबंदी करके दोपहर 3:05 बजे बाइक समेत पकड़ लिया। उसके कब्जे से धमकी में इस्तेमाल मोबाइल फोन बरामद हुआ। खुलासा हुआ कि शैलेंद्र बहादुर पर वर्ष 2013 में अलीगंज थाने में गालीगलौज व जानमाल की धमकी का मामला दर्ज हुआ था। इसके बाद वर्ष 2014 में छेड़खानी, फोन पर धमकी व आईटी एक्ट की प्राथमिकी दर्ज की गई। गुंडागर्दी की शिकायतों के चलते उसे गुंडा एक्ट में निरुद्ध किया गया था।

आकांक्षा सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned