जमीन कब्जे को लेकर मुख्यमंत्री आवास के निकट बुजुर्ग ने किया आत्मदाह का प्रयास

जमीन कब्जे को लेकर मुख्यमंत्री आवास के निकट बुजुर्ग ने किया आत्मदाह का प्रयास

Karishma Lalwani | Updated: 27 Nov 2018, 05:02:35 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

प्रतापगढ़ से आए एक व्यक्ति ने मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास के निकट गोल्फ क्लब चौराहे पर आत्मदाह का प्रयास किया

लखनऊ. भूमि कब्जे से परेशान प्रतापगढ़ से आए एक व्यक्ति ने मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास के निकट गोल्फ क्लब चौराहे पर आत्मदाह का प्रयास किया। आत्मदाह करने वाला व्यक्ति वहां मिट्टी का तेल लेकर पहुंचा था। हालांकि, इससे पहले कि वो खुद पर तेल डालकर आग लगा पाता, वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें हिरासत में लिया।

गांव के ही व्यक्ति पर जमीन कब्जे का आरोप

आत्मदाह करने वाले व्यक्ति का नाम अरुण कुमार (55) है और वह प्रतापगढ़ के रहने वाले हैं। पुलिस पीड़ित को गौतमपल्ली थाने ले गई। जहां उन्होंने बताया कि उसके गांव के ही एक व्यक्ति ने उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया है। इसकी शिकायत पुलिस से भी कई गई थी लेकिन कुछ नहीं हुआ। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। हालांकि, शिकायत सुनने के बाद पुलिस ने उन्हें प्रतापगढ़ वापस भेज दिया।

गौरतलब है कि इससे पहले सोमवार को भी एक व्यक्ति ने जमीन कब्जे पर मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश की थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned