Maneka Gandhi. उज्ज्वला योजना गरीबों के लिए साबित हुई वरदान, सुलतानपुर में बोलीं मेनका गांधी

सुलतानपुर की सांसद मेनका संजय गांधी ने निर्धन परिवार की दर्जनभर महिलाओं को प्रधानमंत्री उज्जवला गैस योजना (Ujjwala Yojana) का निःशुल्क गैस सिलेंडर व चूल्हे का भी वितरण किया। उन्होंन कहा कि सांसद से बढ़कर एक मां के रूप में आप की सेवा करने आती हूं। मेनका गांधी ने कहा कि मेरी राजनीति गरीबों वंचितों किसानों के जीवन में खुशहाली लाने के लिए है।

By: Vivek Srivastava

Published: 11 Oct 2021, 11:33 AM IST

सुलतानपुर. पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुलतानपुर की सांसद मेनका संजय गांधी ने निर्धन परिवार की दर्जनभर महिलाओं को प्रधानमंत्री उज्जवला गैस योजना का निःशुल्क गैस सिलेंडर व चूल्हे का भी वितरण किया।सांसद मेनका संजय गांधी ने श्रीनगर के सरकारी स्कूल में पिछले सप्ताह दिनदहाड़े घुसकर आतंकियों के द्वारा प्रिंसिपल समेत दो अल्पसंख्यक शिक्षकों की हत्या पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

मेनका गांधी ने कहाकि जम्मू कश्मीर में पहले से अब हालत में काफी सुधार हुआ है।उन्होंने भरोसा दिलाया कि जम्मू कश्मीर में अब अमनचैन व शांति कायम रहने का समय आ गया है। पीएम उज्जवला गैस योजना के लाभार्थियों को निशुल्क कनेक्शन वितरण करते हुए गांधी ने कहा कि उज्ज्वला योजना गरीबों के लिए वरदान सिद्ध हुई है।

मेनका ने सुल्तानपुर नगर में झोलाछाप डॉक्टरों के द्वारा फर्जी तरीके से चलाए जा रहे नर्सिंगहोम, पैथोलॉजी सेंटर पर पाबंदी लगाने के लिए जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं। उन्होंने भ्रमण के दौरान रामापुर गांव में सड़क पर विशाल गड्ढे की शिकायत पर लोक निर्माण के अधिकारियों को 24 घंटे के भीतर सही करने के निर्देश दिए हैं।

Show More
Vivek Srivastava
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned