scriptदिल दहला देने वाली वारदात, 6 साल की मासूम के साथ पहले किया दुष्कर्म फिर चाकू से…बच्ची की मौत | maternal uncle do rape with 6 years old girl in thakurghanj lucknow | Patrika News

दिल दहला देने वाली वारदात, 6 साल की मासूम के साथ पहले किया दुष्कर्म फिर चाकू से…बच्ची की मौत

locationलखनऊPublished: Sep 16, 2019 10:50:35 am

राजधानी लखनऊ में मामा की काली करतूत सामने आई है। ठाकुरगंज इलाके में मुंह बोला मामा पहले 6 साल की मासूम को बरगलाकर वह अपने घर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

POLICE

POLICE

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में मामा की काली करतूत सामने आई है। ठाकुरगंज इलाके में मुंह बोला मामा पहले 6 साल की मासूम को बरगलाकर वह अपने घर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद अपना कृत्य छिपाने के लिए उसका गला भी रेत डाला। बच्ची को गंभीर अवस्था में ट्रॉमा सेंटर लाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना से परिवारीजन और क्षेत्र के लोग आक्रोशित हो गए। देर रात जमकर हंगामा किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में बच्ची के मुंह बोले मामा की संलिप्तता उजागर हुई है। मामले की पड़ताल की जा रही है। परिवारीजन जो भी तहरीर देंगे, उसके आधार पर एफआइआर दर्ज करेंगे।

क्या है पूरा मामला

सआदतगंज क्षेत्र निवासी मासूम के पिता ठेलिया चालक है। रविवार शाम करीब चार बजे मासूम घर के बाहर खेल रही थी। इस बीच उसके पिता के दोस्त और मुहं बोला मामा बबलू उर्फ यासिरा ने उससे पानी मंगाया। बच्ची पड़ोस में स्थित मौरंग की दुकान से पानी लेकर आरोपित को देने पहुंच गई। बताते हैं, बच्ची को अकेला देख बबलू के सिर पर शैतान सवार हो गया। उसे फुसलाकर अपने घर के भीतर ले गया। उधर, जब काफी देर तक जब बच्ची वापस नहीं लौटी तो परिवारीजन ने खोजबीन शुरू की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। उन्होंने सआदतगंज पुलिस को सूचना दी। छानबीन के दौरान पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई। पता चला कि मासूम आखिरी बार बबलू के साथ देखी गई थी। इसपर सआदतगंज और ठाकुरगंज पुलिस बबलू के घर पहुंची तो वहां ताला बंद था। इसके बाद पुलिस टीम ने खोजबीन करते हुए बबलू को दबोच लिया। पहले पूछताछ में आरोपित ने बच्ची के बारे में जानकारी से इन्कार कर दिया।

दरवाजा तोड़कर दाखिल हुई पुलिस

बबलू भले मुकर गया, लेकिन पुलिस का शक उस पर गहरा चुका था। घर की चाबी मांगी तो आनाकानी करने लगा। इस पर पुलिस आरोपित के कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई। शक सही निकला। अंदर मासूम बेड के नीचे लहूलुहान पड़ी मिली, जिसके गले पर चोट के गहरे निशान थे। कपड़े भी अस्त-व्यस्त मिले। बच्ची की हालत देखकर परिवारीजन और स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने बबलू की पिटाई कर दी। पुलिस ने उसे भीड़ से मुक्त कराया और थाने ले आई। घटना से नाराज लोगों का गुस्सा इतने पर भी शांत नहीं हुआ। उन्होंने मौके पर ही हंगामा शुरू कर दिया। बवाल बढ़ता देख कई थानों की पुलिस बुला ली गई। लोगों ने बबलू के घर में तोड़फोड़ और आगजनी का प्रयास भी किया। इसे देखते हुए घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो