scriptभीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर मायावती ने लगाया गुप्तचरी का आरोप | mayawati allegation on bhim army chief chandrashekhar azad | Patrika News

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर मायावती ने लगाया गुप्तचरी का आरोप

locationलखनऊPublished: Mar 31, 2019 01:57:56 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से दलित आंदोलन का चेहरा बनकर उभरे चंद्रशेखर आजाद ने भी लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंका है

bhim sena and mayawati

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर मायावती ने लगाया गुप्तचरी का आरोप

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से दलित आंदोलन का चेहरा बनकर उभरे चंद्रशेखर आजाद ने भी लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंका है। उन्होंने वाराणसी से चुनाव लड़ने और जीतने की घोषणा की है। चंद्रशेखर के इस फैसले से नाखुश बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने कहा है कि दलितों का वोट बांटकर बीजेपी को फायदा पहुंचाने के लिए ही बीजेपी भीम आर्मी के चन्द्रशेखर को वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़वा रही है। मायावती ने चंद्रशेखर को बीजेपी का गुप्तचर बताया है।
https://twitter.com/Mayawati/status/1112226024563965954?ref_src=twsrc%5Etfw
बीजेपी को हटाने के लिए एक-एक वोट कीमती

मायावती ने ट्वीट कर चंद्रशेखर और बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह संगठन बीजेपी ने ही षडयंत्र के तहत बनवाया है और इसकी आड़ में भी अपनी दलित-विरोधी मानसिकता वाली घिनौनी राजनीति कर रही है। मायावती का आरोप है कि गुप्तचरी करने के लिए बीजेपी ने पहले चंद्रशेखर को बीएसपी में भेजा लेकिन यह षडयंत्र विफल रहा। इसलिए बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए एक-एक वोट बहुत कीमती है।
https://twitter.com/Mayawati/status/1112226026078126082?ref_src=twsrc%5Etfw
पहले भी लगाया आरोप

मायावती ने भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर पहले भी आरोप लगाया है। सहरानपुर के जातीय दंगे से चर्चा में आए चंद्रशेखर के साथ मायावती ने किसी भी तरह के संबंध से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा था कि सहारनपुर में दंगा बीजेपी-आरएसएस के इशारे पर हो रहा है और भीम आर्मी पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी का ही प्रोडक्ट है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो