scriptमायावती का सबसे बड़ा ऐलान, कहा- राजस्थान सरकार ने वापस ले सकते हैं समर्थन | mayawati big statement on alwar rape case | Patrika News

मायावती का सबसे बड़ा ऐलान, कहा- राजस्थान सरकार ने वापस ले सकते हैं समर्थन

locationलखनऊPublished: May 13, 2019 11:44:56 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

मायावती ने कहा कि मोदी का दलित प्रेम नकली है वह अलवर कांड की आड़ में घृणित राजनीति कर रहे हैं

Mulayam mayawati

Mulayam mayawati

लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। मायावती ने कहा कि मोदी का दलित प्रेम नकली है वह अलवर कांड की आड़ में घृणित राजनीति कर रहे हैं। हालांकि, मायावती ने ये भी कहा कि अगर अलवर कांड के आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो राजस्थान सरकार से समर्थन वापस ले सकती हैं।
उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अब दलितों का वोट पाने के लिए उनके प्रति सहानुभूति दिखा रहे हैं जबकि भाजपा शासित राज्यों में वह दलित उत्पीड़न पर कुछ भी नहीं बोलते। उन्होंने गुजरात के ऊना कांड में भी अपनी पार्टी के मुख्यमंत्री से इस्तीफा नहीं लिया और न ही रोहित वेमुला कांड में कैबिनेट मंत्री से इस्तीफा लिया था।
जानकारी हो कि मोदी ने उत्तरप्रदेश की रैली में बसपा प्रमुख मायावती पर सिर्फ बयानबाजी कर घड़ियाली आंसू बहाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि अगर बहनजी को दलित बेटियों की इतनी ही चिंता है तो इस अपराध को छिपाने वाली राजस्थान सरकार से समर्थन वापस क्यों नहीं लेतीं। स पर मायावती ने कहा कि गुजरात के उना कांड, रोहित बेमुला की मौत और दलितों पर अत्याचार को लेकर मोदी क्यों इस्तीफा नहीं देते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो