scriptमायावती का प्रधानमंत्री से सवाल, कहा पिछले पांच साल में एक भी राफेल विमान भारतीय बेड़े में क्यों नहीं हुआ शामिल | mayawati comment and question from pm narendra modi on dassault rafale | Patrika News

मायावती का प्रधानमंत्री से सवाल, कहा पिछले पांच साल में एक भी राफेल विमान भारतीय बेड़े में क्यों नहीं हुआ शामिल

locationलखनऊPublished: Mar 04, 2019 12:16:42 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक राफेल बयान पर सवाल दागे हैं

modi and mayawati

मायावती का प्रधानमंत्री से सवा, कहा पिछले पांच साल में एक भी राफेल विमान भारतीय बेड़े में क्यों नहीं हुआ शामिल

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक राफेल बयान पर सवाल दागे हैं। उन्होंने कहा है कि अगर राफेल विमान पाक के साथ लड़ाई में काम आ सकता था, तो पिछले 5 सालों में इनके शासन में एक भी राफेल विमान क्यों नहीं भारतीय बेड़े में शामिल किया गया? मायावती का कहना है कि अगर ऐसी बात थी तो बीजेपी द्वारा देश की रक्षा और सुरक्षा के साथ खिलवाड़ क्यों किया गया।
https://twitter.com/Mayawati/status/1102444754871218177?ref_src=twsrc%5Etfw
देश राफेल की कमी महसूस कर रहा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बता दें कि बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि देश राफेल विमान की कमी महसूस कर रहा है। पुलवामा हमले और आतंकी शिविरों पर भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के संदर्भ में प्रधानमंत्री ने कहा कि अगर भारत के पास राफेल विमान होता तो बात ही कुछ और होती। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर निशाना साध कर कहा था कि वे उनकी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) आलोचना करने और गलतियां निकालने के लिए स्वतंत्र हैं लेकिन देश के सुरक्षा हितों को नुकसान नहीं पहुंचना चाहिए। मायावती ने इसी बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो